दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस बोले- रब ने बना दी जोड़ी

दिव्यांका और विवेक इन दिनों वेकेशंस पर हैं. दोनों ने ब्यूटीफुल डेस्टिनेशन आबू धाबी को हॉलिडे के लिए चुना है. छुट्टियां बिता रहा ये क्यूट सा कपल सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरों की वजह से इनदिनों छाया हुआ है.

दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस बोले- रब ने बना दी जोड़ी

दिव्यांका त्रिपाठी की रोमांटिक तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

ये है मोहब्बतें फेम दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया टेली इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल हैं. इस जोड़े ने 8 जुलाई 2016 को शादी कर ली थी. लगातार बढ़ते साल के साथ दिव्यांका और विवेक का बॉन्ड स्ट्रांग होता जा रहा है. इस क्यूटेस्ट कपल की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं. इनदिनों दोनों आबू धाबी में एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड रहे हैं. सोशल मीडिया दोनों की एडोरेबल और रोमांटिक तस्वीरों से भरा पड़ा है. सोशल मीडिया पर इन दिनों विवेक की बेहद खूबसूरत तस्वीर पसंद की जा रही है. इन तस्वीरों में दिव्यांका और विवेक बाथ टब के पास बैठे पोज़ दे रहे हैं.

दिव्यांका ने कैप्चर की विवेक के साथ यादगार तस्वीर

दिव्यांका और विवेक इन दिनों वेकेशंस पर हैं. दोनों ने ब्यूटीफुल डेस्टिनेशन आबू धाबी को हॉलिडे के लिए चुना है. छुट्टियां बिता रहा ये क्यूट सा कपल सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरों की वजह से इनदिनों छाया हुआ है. एक बार फिर दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर दो बेहद रोमांटिक तस्वीरें अपलोड की हैं जिसे देखकर ये समझा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार में है. हाल ही में 2 तस्वीरें दिव्यांका ने अपने इंस्टा हैंडल से पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में दोनों ही एक जैसा बाथ गाउन पहने हुए हैं. पहली तस्वीर में दिव्यांका और विवेक मस्ती के मूड में हंसते हुए नज़र आ रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे को देखते हुए रोमांटिक पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

रोमांटिक तस्वीर शेयर कर दिव्यंका ने लिखा ये

इंस्टाग्राम पर अपनी इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही दिव्यांका ने बेहद खूबसूरत कैप्शन दिया है. दिव्यांका ने लिखा, 'ये एक ऐसा पल था जैसे कैप्चर करने के लिए हम बेकरार थे लेकिन पोज देने से शर्मा रहे थे'. इस क्यूट कपल की सुपर क्यूट फोटोज़ पर फैंस के ढेर सारे प्यारे भरे कमेंट्स आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, रब ने बना दी जोड़ी' तो दूसरे ने लिखा, 'सुपर रोमांटिक'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com