दिव्यांका त्रिपाठी पति विवेक संग यूं मना रही हैं वेकेशन, एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक फोटो

अक्सर इस स्वीट कपल की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. दिव्यांका और विवेक एक साथ बहुत ही अच्छे लगते हैं और फैंस इस जोड़ी को बेहद पसंद भी करते हैं. इन दिनों ये कपल छुट्टियों के मूड में नजर आ रहा है

दिव्यांका त्रिपाठी पति विवेक संग यूं मना रही हैं वेकेशन, एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक फोटो

दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया की जोड़ी टीवी की पॉपुलर जोड़ियों में से एक है, अक्सर इस स्वीट कपल की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. दोनों एक साथ बहुत ही अच्छे लगते हैं और फैंस इस जोड़ी को बेहद पसंद भी करते हैं. इन दिनों ये कपल छुट्टियों के मूड में नजर आ रहा है. दिव्यांका ने पति संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं. 

कैजुअल लुक में दिखे दिव्यांका-विवेक

दिव्यांका ने पति विवेक दहिया संग दो तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इन फोटोज में विवेक और दिव्यांका दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. व्हाइट और ब्लू का कॉम्बिनेशन पहने दोनों बड़े ही कूल लग रहे हैं. पहले तस्वीर में विवेक और दिव्यांका किसी वॉटर बॉडी के सामने ब्रेंच पर बैठे हैं, दोनों के बैग्स उनके बगल में रखें हुए हैं. दिव्यांका ने जहां व्हाइट कलर की टॉप और ब्लू डेनिम जींस पहना है, साथ में येलो स्नीकर्स पहन रखा है, वहीं विवेक ने भी व्हाइट टी शर्ट के साथ ब्लू जींस और ब्लैक स्नीकर्स पहना है. दूसरी तस्वीर एक सेल्फी है जिसमें विवेक और दिव्यांका प्यारी सी स्माइल कर रहे हैं. लाइक्स के रूप में फैंस इन तस्वीरों पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैशन सेंस की हुई तारीफ
एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने इन फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सच ए लवली पिक्चर'. वहीं फैंस भी कमेंट करते हुए दिव्यांका की फोटोज की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'आपका फैशन सेंस बहुत अच्छा है'. वहीं कई फैंस ने 'ब्यूटीफुल' और 'बेस्ट कपल' जैसे कमेंट किए. बता दें कि दिव्यांका ने साल 2006 में टीवी सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से अपने करियर की शुरुआत की, हालांकि साल 2013 में आए सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' से उन्हें घर घर में पहचान मिली. दिव्यांका का ये शो सात सालों तक चला और उनके किरदार को इसमें खूब पसंद किया जाता रहा. 2016 में दिव्यांका ने टीवी अभिनेता विवेक दहिया के साथ सात फेरे लिए और उनकी दुल्हन बन गई.