सबको हंसाने वाले ‘जेठालाल’ बेटी की शादी में हुए भावुक, फैन्स बोले- जैसा पिता वैसी बिटिया...देखें Photos

बेटी की शादी से पहले दिलीप जोशी ने अपनी फैमिली के साथ फोटोशूट करवाया है. ये फैमिली फोटोशूट सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों को जीत रहा है.

सबको हंसाने वाले ‘जेठालाल’ बेटी की शादी में हुए भावुक, फैन्स बोले- जैसा पिता वैसी बिटिया...देखें Photos

दिलीप जोशी की बेटी नियति की हुई शादी

नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का मशहूर किरदार निभाने वाले दिग्गज अभिनेता दिलीप जोशी अब ससुर बन गए हैं. जी हां, हाल ही में उन्होंने धूमधाम से अपनी बेटी नियति जोशी की शादी नाशिक के पांच सितारा होटल में की. रिपोर्ट्स की मानें तो जेठालाल ने अपनी बेटी की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस शादी में फिल्म जगत से लेकर टीवी जगत के सितारे शामिल हुए. सोशल मीडिया पर जेठालाल की बेटी नियति की शादी से पहले कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो अब ट्रेंड करने लगी हैं.

इन तस्वीरों को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में दिलीप जोशी अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. बेटी की शादी से पहले दिलीप जोशी ने अपनी फैमिली के साथ फोटोशूट करवाया है. ये फैमिली फोटोशूट सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों को जीत रहा है. इस पोस्ट में दिलीप जोशी की बेटी नियति, उनकी पत्नी जयमाला जोशी और बेटे ऋत्विक जोशी दिख रहे हैं. शादी की कुछ तस्वीरों को दिलीप जोशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. इन्हें शेयर करते हुए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट भी उन्होंने लिखा है.

वे लिखते हैं, “आप गानों और फिल्मों से फीलिंग ले सकते हैं, लेकिन जब आपके साथ ये सच में होता है तो वह अनुभव अद्भुत होता है. अपनी लिटिल गर्ल नियति और परिवार में एंट्री करने वाले नए सदस्य, मेरे बेटे, यशोवर्धन को इस नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं. हमारी खुशी में शामिल होने वाले हर एक शख्स का धन्यवाद'. दिलीप जोशी के इस पोस्ट के बाद उनके फैन्स भी इमोशनल नजर आ रहे हैं. कुछ तो तस्वीरों की तारीफ में ‘जैसा पिता वैसी बिटिया' भी कमेंट कर रहे हैं.

ये भी देखें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के शादी समारोह की नई तस्वीरें आईं सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com