'दिल मिल गए' फेम एक्टर अयाज खान ने पहली बार दिखाया बेटी दुआ का चेहरा, क्यूट PICS देख फैंस भी कहने लगे 'नजर ना लगे' 

एक्टर अयाज खान और उनकी पत्नी जन्नत खान ने अपनी तीन महीने की बेटी दुआ का चेहरा दुनिया को खूबसूरत तस्वीरें शेयर करके दिखाया है.इस पर दिल मिल गए का हिस्सा रह चुके एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

'दिल मिल गए' फेम एक्टर अयाज खान ने पहली बार दिखाया बेटी दुआ का चेहरा, क्यूट PICS देख फैंस भी कहने लगे 'नजर ना लगे' 

दिल मिल गए सीरियल फेम एक्टर अयाज खान ने दिखाया बेटी का चेहरा

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल दिल मिल गए तो आपको याद ही होगा, जो काफी फेमस रहा था. वहीं इससे जुड़े सितारे काफी चर्चा में रहे. उन्हीं में से एक करण सिंह ग्रोवर ने वाइफ बिपाशा बसु के साथ जहां हाल ही में अपनी बेटी देवी का चेहरा दिखाया तो वहीं इसी सीरियल के को एक्टर अयाज खान ने भी पहली बार अपनी बेटी दुआ का चेहरा दिखा दिए है. सोशल मीडिया पर उनकी बेटी की तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं फैंस जमकर तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं.   

कुछ घंटे पहले ही एक्टर अयाज खान और उनकी पत्नी जन्नत खान ने अपनी तीन महीने की बेटी दुआ का चेहरा दुनिया को खूबसूरत तस्वीरें शेयर करके दिखाया है. गौरतलब है कि दुआ पिछले साल दिसंबर में हुई थीं. इसके बाद अब कपल ने गुलाबी हेयरबैंड में दुआ की क्यूट तस्वीर शेयर की है, जिसमें कैप्शन में एक्टर ने लिखा,  "मिलिए हमारी सबसे बड़ी दुआ...दुआ."

बता दें, एक्टर के दोस्त और कोस्टार रह चुके एक्टर करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने भी कुछ इसी तरह अपनी बेटी का चेहरा फैंस को दिखाया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो सीरियल दिल मिल गए और फिल्म जाने तू या जाने ना जैसे का हिस्सा रह चुके अयाज खान भोजपुरी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी ने सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा