Devoleena Bhattacharjee ने बदला अपना लुक, देखते रह जाएंगे उनका दिलकश अंदाज

देवोलीना भट्टाचार्जी का हाल ही में शेयर किया गया वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में देवोलीना ताली बजाते ही अपना लुक बदल लेती हैं.

Devoleena Bhattacharjee ने बदला अपना लुक, देखते रह जाएंगे उनका दिलकश अंदाज

सफेद साड़ी में दिलकश पोज दे रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. देवोलीना अपने स्टाइल और डांस से अपने फैंस को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं हैं. हाल में एक वीडियो में देवोलीना का दिलकश अंदाज नजर आया है, जहां पलक झपकते ही देवोलीना का गेटअप बिल्कुल ही बदल जाता है, देवोलीना का यह वीडियो उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

वीडिया में बदलता दिखा रूप
देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee Video) ने ये शानदार वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में पहले तो देवोलीना नो मेकअप लुक में नजर आती हैं लेकिन फिर पलक झपकते ही उनका रूप बदल जाता है. देवोलीना कैमरे के सामने खड़े होकर बस ताली बजाती हैं और वे बिल्कुल सिंपल लुक से एक दम ग्लैमरस लुक में नजर आने लगती हैं. देवोलीना ने वीडियो में व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने डिजाइनर ब्लाउज पहना है. देवोलीना के इस व्हाइट साड़ी लुक को फैंस बड़ा ही पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट में देवोलीना ने साड़ी को लेकर अपने क्रेज का भी जिक्र किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लुक की हो रही तारीफ
इस वीडियो पर कमेंट कर देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) के फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में देवोलीना के लुक की तारीफ करते हुए ढेरों कमेंट किए गए हैं.  देवोलीना को पहली बार सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में देखा गया था, इसी के साथ उन्होंने करियर की शुरुआत की और कामयाबी की सीढ़ियां भी चढ़ी. देवोलीना को बिग बॉस 13 में भी देखा गया, इससे उनकी शोहरत और बढ़ी.