होली पर सुफियाना हुई गोपी बहू, दोस्तों को छोड़ अकेले हुई ‘मस्त मगन’ ...Video 

टीवी की गोपी यानी देवोलीना जमकर कर होली खेलती नजर आई. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो वीडियो शेयर की है, जिसमें वह रंग और गुलाल से रंगी हुई नजर आ रही हैं.

होली पर सुफियाना हुई गोपी बहू, दोस्तों को छोड़ अकेले हुई ‘मस्त मगन’ ...Video 

होली पर गोपी बहू की मस्ती

नई दिल्ली :

होली पर फिल्म ही नहीं टीवी जगत के स्टार्स भी खूब मस्ती करते नजर आए. टीवी की गोपी यानी देवोलीना जमकर कर होली खेलती नजर आई. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो वीडियो शेयर की है, जिसमें वह रंग और गुलाल से रंगी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, मस्त मगन. साथ में उन्होंने एविल आई भी कैप्शन के साथ शेयर किया है. 
पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू का यह वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, अच्छा डांस करती है तो वहीं दूसरे ने लिखा है- भांग पी ली क्या. ?

हाल ही में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी 30 साल की हो गई हैं और उन्होंने अपना 30वां जन्मदिन दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया. मुंबई के बांद्रा इलाके में रखी गई इस पार्टी में देवोलीना के करीबियों के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन देवरानी राशी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूचा हसबनीस भी पहुंचीं. पार्टी की एक तस्वीर साझा करते हुए देवोलीना ने लिखा, "हैप्पी 30... नई शुरुआत." साथ ही उन्होंने अपनी गर्लगैंग को हिदायत दी कि उनकी लव-लाइफ के बारे में गेसिंग करना बंद करें...

बता दें कि देवोलिना ने हाल ही में सिंगिंग करियर की शुरुआत की है. कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर उन्होंने अपना पहला गाना लॉन्च किया. गाने के बारे में देवोलिना ने बताया, "मेरा गाना 'हे गोपाल कृष्ण करूं तेरी आरती' एक कृष्ण आरती है. मैंने भगवान के जन्मदिन के आसपास गीत गाने की योजना बनाई. मैं अपने सिंगिंग करियर को शुरू करने के लिए ऐसे पावन दिन का चयन करने को लेकर खुश हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


  वर्कफ्रंट की बात करें तो देवो 'साथ निभाना साथिया' के अलावा डांस इंडिया डांस 2 (2010), प्रीतो (2011-12) और बॉक्स क्रिकेट लीग (2016) जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं.