दीपिका सिंह गार्डन में करिश्मा कपूर के सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती आईं नजर, देख फैन्स के यूं आए रिएक्शन...

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने सोशल मीडिया पर हालही में फैन्स के साथ अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह गार्डन में करिश्मा कपूर के सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती आईं नजर, देख फैन्स के यूं आए रिएक्शन...

दीपिका सिंह का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' से हर घर में पहचान बनाने वाली अभनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. इस सीरियल में दीपिका ने संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी. इसी के साथ आए दिन सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो भी खूब वायरल होते नजर आते हैं. इसी बीच उनका एक और डांस वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दीपिका गार्डन में करिश्मा कपूर के सॉन्ग 'Mohabbat Ne Mohabbat Ko' पर डांस कार्ति नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'खुद से मोहब्बत करना, कोई बुरी बात तो नहीं...है मुझे मोहब्बत है, खुद से'. इस वीडियो को देख फैन्स जमकर उनकी तारीफ कार रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'दीपिका यह दिखने में अच्छा था और वास्तव में शानदार प्रदर्शन'. इसी के साथ उनके इस वीडियो पर अब तक 169 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दीपिका सिंह (Deepika Singh) का 'दिया और बाती हम' सीरियल से पॉपुलेरिटी का ग्राफ बढ़ा. जिसके बाद उन्होंने 2 मई साल 2014 को इस सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है. एक्ट्रेस का स्क्रीन से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद अब वे जल्द ही अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में नजर आएंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी.