Deepika Singh ने शेयर किया क्लासिकल डांस वीडियो, फैन्स बोले- सुपर टैलेंट...देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने सोशल मीडिया पर पर अपना एक क्लासिकल डांस वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

Deepika Singh ने शेयर किया क्लासिकल डांस वीडियो, फैन्स बोले- सुपर टैलेंट...देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' से करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. दीपिका ने 'दिया और बाती हम' सीरियल से हर घर में अपनी पहचान बनाई है. इस सीरियल में उन्होंने संध्या राठी का किरादर निभाया था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. फिलहाल वो इंडस्ट्री से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार बनी रहती हैं. अपने डांस वीडियो वो फैन्स के साथ आए दिन शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपना एक और डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका ट्रेंड में चल रहे श्रीलंकाई सॉन्ग 'मणिके मागे हिथे' पर क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनका लुक शानदार लग रहा है. फैन्स भी उनके इस टैलेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'i am fan from Turkey, you have a super danc talent', तो दूसरे फैन ने लिखा है 'big fan you'. इसी के साथ उनके इस वीडियो पर अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का 'दिया और बाती हम' सीरियल से पॉपुलेरिटी का ग्राफ बढ़ा. जिसके बाद उन्होंने 2 मई साल 2014 को इस सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है. एक्ट्रेस का स्क्रीन से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद अब वे जल्द ही अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में नजर आएंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी.