विज्ञापन
This Article is From Aug 13, 2021

दीपिका सिंह ने शेयर की हनीमून डायरी, बोलीं- आज गर्मी बहुत है इसलिए.... 

दीपिका सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर हनीमून डायरी शेयर की है. सोशल मीडिया पर दीपिका का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बर्फ में खेलती नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह ने शेयर की हनीमून डायरी, बोलीं- आज गर्मी बहुत है इसलिए.... 
दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वीडियो सोशल वायरल
नई दिल्ली:

दीपिका सिंह ने टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' से अपनी खास पहचान बनाई और फैंस के दिलों को जीत लिया. दीपिका भले ही स्क्रीन से लंबे समय से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिनों उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही छा जाते हैं. हाल ही में दीपिका सिंह ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि यह पुराना वीडियो दीपिका के लिए काफी स्पेशल है क्योंकि ये उनकी हनीमून डायरी है.

गर्मी लगी तो शेयर किया ये वीडियो 
जी हां, गर्मी के मौसम में दीपिका को ठंडे इलाके की याद आई है. इसलिए उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी हनीमून डायरी शेयर की है. शादी के बाद दीपिका पति के साथ स्विटजरलैंड हनीमून पर गईं थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका और उनके पति बर्फ में खेलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं. 'याद आ गए वो दिन, अपनी आंखों को ठंडा करें मेरी हनीमून डायरी, क्योंकि आज काफी गर्मी हैं.' दीपिका की इस वीडियो पर फैंस कमेंट पर उनके अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर पॉपुलर फेस बन गईं हैं दीपिका
इससे पहले दीपिका सिंह का वर्कआउट वीडियो वायरल हुआ था. फैंस ने उनके इस जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन की जमकर तारीफ की. आपको बता दें कि दीपिका सिंह ने 'दिया और बाती' हम के डायरेक्टर से 2 मई, 2014 में शादी कर ली थी. 2017 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसके बाद उनका एक्टिंग लाइन से लंबा ब्रेक देखा गया था. हालांकि जल्द ही वे अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में दिखाई देंगी, जिसका ऐलान एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया था.    

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
दीपिका सिंह ने शेयर की हनीमून डायरी, बोलीं- आज गर्मी बहुत है इसलिए.... 
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com