विज्ञापन
Story ProgressBack

मंगल लक्ष्मी एक्ट्रेस दीपिका सिंह का ट्रोलिंग पर आया रिएक्शन, बोलीं- यह मेरी लाइफ है और भगवान ने...

मंगल लक्ष्मी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने डांस वीडियो पर सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया है.

Read Time: 3 mins
मंगल लक्ष्मी एक्ट्रेस दीपिका सिंह का ट्रोलिंग पर आया रिएक्शन, बोलीं- यह मेरी लाइफ है और भगवान ने...
दीपिका सिंह ने ट्रोलिंग पर दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'दीया और बाती' में संध्या बींदणी का किरदार निभाकर फैंस के दिलों में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह इन दिनों 'मंगल लक्ष्मी' सीरियल में नजर आ रही हैं. इस शो से उन्होंने छोटे पर्दे पर वापसी की. लेकिन वह सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए नए नए वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती थीं. अब उनकी एक्टिंग की जहां सराहना हो रही है तो वहीं ट्रोलिंग का शिकार भी वह अपने डांस वीडियो और एक्सप्रेशन के चलते हो रही हैं. इसी बीच दीपिका सिंह ने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में ट्रोलिंग का खुद पर असर ना पड़ने की बात कही है. 

एक्ट्रेस ने कहा, "ट्रोलिंग का मुझ पर कोई असर नहीं पड़ता. मैं इसे बहुत शालीनता से स्वीकार करती हूं, क्योंकि मेरे आस-पास मेरे माता-पिता, पति और मेरे ओडिसी डांस टीचर्स जैसे लोग हैं. उनके साथ रहकर मैंने जिंदगी की हर परिस्थितियों को स्वीकार करना सीखा है. उन्होंने मुझे सिखाया है कि चाहे आप कितने भी कामयाब क्यों न हो जाओ, आप इससे बच नहीं सकते.''

दीपिका सिंह 10 साल से ओडिसी डांस सीख रही हैं. इस पर उन्होंने कहा, "सभी लोग आपको स्वीकार नहीं कर सकते. जो लोग आपकी तरह सोचते हैं, केवल वही आपको स्वीकार कर पाएंगे. मेरे जैसे लोग ही मुझे समझेंगे. कुछ लोग मुझे पसंद तो करते हैं लेकिन मेरी सराहना नहीं करते. लेकिन मैं जानती हूं कि मैं क्या कर रही हूं. मैं खुद के बारे में सोचना पसंद करती हूं, ना कि इस बारे में कि दूसरे क्या सोचते हैं. मैं अपने लिए और अपनी खुशी के लिए काम करती हूं, चाहे वह मेरा इंस्टाग्राम पेज हो या मेरी एक्टिंग.''

एक्ट्रेस ने कहा, "यह मेरी लाइफ है और भगवान ने मुझे इसके लिए चुना है, इसलिए मैं किसी के भी प्रति जवाबदेह नहीं हूं. यही वजह है कि ट्रोलिंग और आलोचनाओं का मुझ पर कोई असर नहीं होता. जब आपको कामयाबी मिलती है और आप ऊपर की ओर बढ़ रहे होते हैं, तो आपको प्रतिरोध का सामना करना पड़ता है, क्योंकि एक ऐसी शक्ति होती है जो आपको नीचे गिराने की कोशिश करेगी."

ट्रोलिंग को पॉजिटिव तरीके से देखने वाली दीपिका ने कहा, "जब बिना किसी कारण के ट्रोलिंग होती है, तो मुझे पता चलता है कि मैं अच्छा काम कर रही हूं, इसीलिए लोग मुझे नीचे गिराने की कोशिश कर रहे हैं. फिर मैं और भी ज़्यादा ताकत के साथ वापस आती हूं और पहले से भी बेहतर काम करती हूं. मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मेरे आलोचक भी हैं. कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दिखते ही नहीं. कम से कम, मुझे लोग देख तो रहे हैं जो मेरी आलोचना कर रहे हैं, इसका मतलब है कि मैं कुछ अच्छा कर रही हूं. इसलिए मैं खुश हूं."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दलजीत कौर के दूसरे पति ने लगाई तलाक पर मोहर! बोले- उनका यहां से जाना मेरे लिए रिश्ते को...
मंगल लक्ष्मी एक्ट्रेस दीपिका सिंह का ट्रोलिंग पर आया रिएक्शन, बोलीं- यह मेरी लाइफ है और भगवान ने...
तेरी मेरी डोरियां सीरियल होगा ऑफएय़र! उससे पहले ही साहिबा और अंगद की जिंदगी से इस किरदार का कटेगा पत्ता
Next Article
तेरी मेरी डोरियां सीरियल होगा ऑफएय़र! उससे पहले ही साहिबा और अंगद की जिंदगी से इस किरदार का कटेगा पत्ता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;