दीपिका सिंह ने ताउते तूफान में Photoshoot को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- पछतावा नहीं है लेकिन..

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ताउते तूफान में गिरे एक पेड़ के साथ फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं.

दीपिका सिंह ने ताउते तूफान में Photoshoot को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- पछतावा नहीं है लेकिन..

दीपिका सिंह (Deepika Singh) फोटो

खास बातें

  • ताउते तूफान में फोटोशूट पर दीपिका सिंह ने तोड़ी चुप्पी
  • बोलीं- मुझे पछतावा नहीं
  • तूफान में गिरे पेड़ के साथ शेयर की थी फोटो
नई दिल्ली :

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में दीपिका ताउते तूफान (Tauktae Cyclone) में गिरे एक पेड़ के साथ फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थीं. इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद एक्ट्रेस को लोगों से खूब खरी-खोटी सुनने को मिली थी. तस्वीरें सामने आने के बाद जहां कुछ लोगों ने तूफान में उनसे बाहर न निकलने की अपील की थी, वहीं कुछ लोगों ने इसे असंवेदनशील बताते हुए एक्ट्रेस की जमकर निंदा की थी. ऐसे में अब इतने बवाल के बाद दीपिका सिंह (Deepika Singh Photoshoot) ने अपने उस फोटोशूट को लेकर आखिरकार चुप्पी तोड़ ही दी है. 

दीपिका सिंह (Deepika Singh Tauktae Cyclone Photoshoot) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि, “मैंने अपनी पोस्ट पर कोई हेट कमेंट नहीं देखा है. 99 प्रतिशत जो कमेंट्स आये हैं, वो पॉजिटिव हैं. बाकी पोस्ट पर एक परसेंट हेट कमेंट है. यहां तक कि ट्रेडिशनल डांस की वीडियो शेयर करने पर भी मुझे निगेटिव कमेंट्स आये थे”. दीपिका ने कहा कि उन्हें फोटोशूट करवाने का कोई पछतावा नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे पछतावा नहीं है, लेकिन लोगों से जरूर रिक्वेस्ट करूंगी कि बारिश में वे अपने घरों से न निकलें. यह एरिया मेरे घर के बिल्कुल बाहर है, इसलिए मैं केवल 5 मिनट के लिए निकली थी”.


गौरतलब है कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने कुछ दिनों पहले ताउते तूफान में गिरे एक पेड़ के साथ फोटोशूट की तस्वीरें साझा की थीं. मल्टी कलर की ड्रेस में अपनी फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “आप तूफान को शांत नहीं कर सकते, इसलिए कोशिश करना बंद कर दें. प्रकृति और उसके उदास मूड को गले लगाओ क्योंकि तूफान चला जाएगा”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com