दीपिका सिंह ने 'पनघट' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, खूब वायरल हो रहा Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का 'पनघट' (Panghat Song) सॉन्ग पर किया गया डांस खूब वायरल हो रहा है.

दीपिका सिंह ने 'पनघट' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, खूब वायरल हो रहा Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

मशहूर टीवीएक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने टीवी शो में तो धमाल मचाया ही हैं अब वो सोशल मीडिया पर भी अपने पोस्ट के जरिए फैन्स का दिल लगातार जीत रही हैं. दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों अपने डांस को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. दीपिका सिंह अकसर अपना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जो जमकर वायरल भी होते हैं. ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दीपिका सिंह (Deepika Singh Dance Video) इस वीडियो में 'पनघट' (Panghat Song) सॉन्ग पर डांस कर रही हैं.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी में शेयर किया है. दीपिका सिंह ने कैप्शन में लिखा: "जुल्मी बड़ी औकात पे ये 2 मिलियन की रात आई है. मन तो है मेरा पावन मगर यौवन हरजाई है ,हो कैसे हो मिलन बोके पिया से जान मेरी अटकी बहुत कठिन है डगर फॉलोअर्स की." दीपिका सिंह के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आई थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.