दीपिका सिंह ने अरिजीत सिंह के गाने पर किया शानदार डांस, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका (Deepika Singh) बॉलीवुड सिंगर अरिजित सिंह के गाने पर जबरस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह ने अरिजीत सिंह के गाने पर किया शानदार डांस, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन

दीपिका सिंह (Arijit Singh) ने अरिजीत सिंह के गाने पर किया शानदार डांस

नई दिल्ली:

दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अकसर फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका (Deepika Singh) बॉलीवुड सिंगर अरिजित सिंह के गाने पर जबरस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दीपिका वेस्टर्न आउटफिट में नजर आ रही हैं क्योंकि गाना काफी स्लो है इसलिए इस वीडियो में उनका एक्सप्रेशन देखने लायक है. फैन्स दीपिका के इस वीडियो का जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) ने क्रॉप टॉप और डेनिम जींस पहने हुए है. इस वीडियो में दीपिका (Deepika Singh) बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें कि दीपिका अकसर अपने फैन्स के बीच डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के करियर की बात करें तो उन्होंने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका (Deepika Singh Husband) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.