दूसरे पति निखिल पटेल से शादी के एक साल बाद अलग होने पर दलजीत कौर ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैंने आपसे कभी...

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने बीते साल निखिल पटेल से दूसरी शादी की, लेकिन अब उनकी दूसरी शादी में खतरे में बताई जा रही है.

दूसरे पति निखिल पटेल से शादी के एक साल बाद अलग होने पर दलजीत कौर ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैंने आपसे कभी...

अलगाव की ख़बरों पर क्या बोलीं दलजीत कौर

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने बीते साल निखिल पटेल से दूसरी शादी की, लेकिन अब उनकी दूसरी शादी में खतरे में बताई जा रही है. दलजीत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने पति के सरनेम को हटा दिया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने निखिल के साथ के सभी फोटोज भी डिलीट कर दिए हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दलजीत और निखिल अलग हो सकते हैं. हालांकि दलजीत के एक बयान ने आशंकाओं पर फिलहाल के लिए लगाम लगाई है.

दलजीत कौर और निखिल पटेल के बीच बीते दो महीनों से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा और मीडिया में अलगाव को लेकर अटकलें लगाई जाने लगीं. इस बीच दलजीत ने एक न्यूज शो को टैग करते हुए लिखा कि ‘मैंने आपसे कभी बात नहीं की, कृपया मुझे गलत तरीके से कोट न करें'.

इस बीच ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उनके प्रवक्ता ने कहा कि ‘मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि दलजीत के पिता की सर्जरी हुई और उनकी मां की भी सर्जरी हुई है, इसलिए वो उनके साथ हैं. फिलहाल दलजीत किसी तरह का बयान नहीं देना चाहती. प्लीज उनके बच्चों की निजता को भंग न करें.'

2009 में हुई थी पहली शादी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दलजीत कौर ने टीवी एक्टर शालीन भनौट से साल 2009 में शादी की थी. लेकिन रिश्तों में दरार आने के बाद 2016 में दोनों का तलाक हो गया. फिर 2023 में दलजीत ने काफी धूमधाम से निखिल पटेल से शादी की, लेकिन अब एक साल बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें एहसास हो रहा है कि दोनों एक दूसरे के लिए अनुकूल नहीं है.