खतरों के खिलाड़ी 11 में कंटेस्टेंट्स को लगेंगे बिजली के झटके, Video हुआ वायरल 

कलर्स टीवी ने फेमस रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. यह शो जल्दी शुरू होने वाला है. 

खतरों के खिलाड़ी 11 में कंटेस्टेंट्स को लगेंगे बिजली के झटके, Video हुआ वायरल 

'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन का प्रोमो वीडियो वायरल 

नई दिल्ली:

फेमस रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. यह शो जल्द ही कलर्स टीवी पर शुरू होने वाला है. शो के नए प्रोमो ने शो के शुरुआत से पहले ही लोगों को जबरदस्त उत्साहित कर दिया है. इस प्रोमो में टीवी के मशहूर एक्टर और कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी अपने डर का सामना करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो काफी मजेदार है, क्योंकि अर्जुन बिजलानी बिजली के झटके लगने के बाद भी मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कलर्स टीवी ने यह प्रोमो वीडियो अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अर्जुन बिजलानी स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्हें बिजली के झटके लग रहे हैं. इस वीडियो में रोहित शेट्टी यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, बिजली के झटकों ने याद दिला दी है इनको इनकी नानी, ये हैं हमारे अर्जुन बिजलानी. वहीं अर्जुन बिजलानी स्टंट करते हुए भी मजाक करने से नहीं चूकते और गाना गाते हैं, 'बिजली गिराने मैं हूं आई, कहते हैं मुझको बिजलानी बिजलानी'. अर्जुन आगे कहते हैं कि मेरा बारबेक्यू हो रहा है. फिर रोहित शेट्टी कहते हैं, ये है डर और डर का बैटल ग्राउंड, वेलकम टू केपटाउन. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'डेयरडेविल बनने की राह में बिजली के झटके'. जल्दी कलर्स टीवी पर आ रहा है लिमिटलेस डर और एंटरटेनमेंट से भरपूर, 'खतरों के खिलाड़ी 11'. इस बार खतरों के खिलाड़ी में अर्जुन बिजलानी के साथ दिव्यंका त्रिपाठी, आस्था गिल, विशाल आदित्य सिंह, श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, महक चहल, सना मकबूल, अभिनव शुक्ला, अनुष्का सेन, वरुण सूद और सौरभ राज जैन नजर आने वाले हैं. हर बार की तरह इस बार भी रोहित शेट्टी ही शो को होस्ट करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रोहित शेट्टी ने भी हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो हेलीकॉप्टर में खड़े नजर आ रहे हैं. वीडियो में विमान पहाड़ों के नीचे से आता हुआ दिखाई दे रहा है, जो बेहद रोमांचक सीन है. इसे शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है, '7 साल पहले इसी के टाउन से मैंने खतरों के खिलाड़ी की यात्रा शुरू की थी. 7 साल और 7 सीजन के बाद दुनिया बहुत बदल गई है, जो नहीं बदला वो है खतरों के खिलाड़ी शो की भावना.