चीकू की मम्मी दूर की: कामिनी को चाहिए प्रॉपर्टी में हिस्सा, रमा ताई की होगी यह चाल

चीकू की मम्मी दूर की: चीकू रमा ताई का दिल जीतने की पूरी कोशिश कर रही हैं. मंगलवार के एपिसोड में, हम देखा कि मिनी चीकू के खिलाफ रमा ताई को उकसाती है.

चीकू की मम्मी दूर की: कामिनी को चाहिए प्रॉपर्टी में हिस्सा, रमा ताई की होगी यह चाल

'चीकू की मम्मी दूर की' में क्या होगा नया कदम

नई दिल्ली :

'चीकू की मम्मी दूर की' की चीकू रमा ताई का दिल जीतने की पूरी कोशिश कर रही हैं. मंगलवार के एपिसोड में, हम देखा कि मिनी चीकू के खिलाफ रमा ताई को उकसाती है और उसे बताती है कि मिलिंद और नुपुर उसे एक अलग कमरा दिलाने और उसके लिए एक पार्टी देने की योजना बना रहे हैं. रमा ताई ने उसे आश्वासन दिया कि उसे अपने माता-पिता या अपने प्यार को किसी और के साथ साझा नहीं करना पड़ेगा.

रमा ताई ने घोषणा की कि वह तब तक उपवास रखेगी जब तक कि नूपुर और मिलिंद चीकू को गोद लेने का विचार नहीं छोड़ देते और उसे घर से बाहर नहीं निकाल देते. चीकू कहती है कि वह व्रत भी रखेगी. बाद में, रमा ताई अस्वस्थ हो जाती है और परिवार उसे पानी पीने के लिए कहता है. चीकू वहां से निकल जाती है और प्रार्थना करती हुई दिखाई देती है. जब रमा ताई वहां आती है, तो चीकू उसे प्रसाद खाने के लिए कहती है. इस बीच, सुबोध और कामिनी चिंतित हैं कि चीकू के लिए रमा ताई पिघल सकती है, लेकिन कामिनी उसे बताती है कि उसने पहले ही एक योजना तैयार कर ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेटेस्ट एपिसोड में देखा जा सकेगा कि मिलिंद को कुछ दस्तावेज मिलते हैं और उन्हें पढ़कर चौंक जाते हैं. पूछे जाने पर, वह परिवार को बताता है कि कामिनी संपत्ति में अपना हिस्सा चाहती है. क्या कामिनी इस कदम के लिए चीकू को जिम्मेदार ठहराएंगी? अब क्या करेंगे नूपुर और मिलिंद? 'चीकू की मम्मी दूर की' में हिमांशु मल्होत्रा, परिधि शर्मा, वैष्णवी प्रजापति, मोनिका खन्ना, दीपाली पानसरे, मानव वर्मा, सुजाता ठक्कर, सुनील श्रॉफ और कबीर मेहता लीड में हैं. शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.