मिथुन चक्रवर्ती ने 'चीकू' संग किया जोरदार डांस, इस शो में आएंगे नजर- देखें Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का यह वीडियो 'चीकू की मम्मी दूर की' (Chikoo Ki Mummy Durr Kei) शो का है.

मिथुन चक्रवर्ती ने 'चीकू' संग किया जोरदार डांस, इस शो में आएंगे नजर- देखें Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के डिस्को डांसर यानी मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. इस बार वो स्टार प्लस के आगामी शो 'चीकू की मम्मी दूर की' (Chikoo Ki Mummy Durr Kei) में नजर आने वाले हैं. शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती बता रहे हैं कि वो इस शो में धमाकेदार दस्तक देने वाले हैं. मिथुन चक्रवर्ती वीडियो में बेहतरीन लुक में नजर आ रहे हैं और साथ ही चीकू के साथ डांस भी कर रहे हैं. शो का प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के इस वीडियो को 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. चीकू की मम्मी दूर की' अपने आकर्षक प्रोमोज के साथ मां-बेटी के रिश्ते की खूबसूरत कहानी पेश कर दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. परिधि शर्मा और वैष्णवी प्रजापति की विशेषता वाले इस शो में एक मां-बेटी की जोड़ी की एक दिलचस्प कहानी है, जो एक-दूसरे से अलग हो जाती हैं और डांस के माध्यम से एक कॉमन कनेक्शन महसूस करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) '12 ओ' क्लॉक' और  'द ताशकंद फाइल्स' जैसी फिल्मों में नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती एक फिल्म के 2 से ढाई करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. मिथुन चक्रवर्ती आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा होंगे. बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने अपने करियर में कुल मिलाकर बॉलीवुड की 350 से अधिक फिल्मों में अभिनय के अलावा उन्होंने बांग्ला, उड़िया और भोजपुरी में भी बहुत सारी फिल्में की हैं.