नन्ही सी बच्ची को पीठ पर लादे साइकिल चलाती दिखीं चारु असोपा, फैंस बोले- लापरवाह मां

एक ताजा वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स चारु असोपा को खूब ट्रोल कर रहे हैं. चारु कुछ समय पहले ही मां बनी हैं.

नन्ही सी बच्ची को पीठ पर लादे साइकिल चलाती दिखीं चारु असोपा, फैंस बोले- लापरवाह मां

चारु असोपा इस वजह से फैन्स के निशाने पर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, उनकी तस्वीरों और वीडियोज को फैंस पसंद भी करते हैं, हालांकि एक ताजा वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स  चारु असोपा को खूब ट्रोल कर रहे हैं. चारु असोपा सेन कुछ समय पहले ही मां बनी हैं. अपनी बेटी जियाना के साथ एक वीडियो शेयर करने को लेकर चारू यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. इस वीडियो में वह बेटी को पीठ पर बांधकर साइकिल चला रही हैं. 

चारु असोपा ने हाल ही में अपनी नन्ही सी बच्ची के साथ एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया. वीडियो में चारु साइकिल चलाती हुई सामने से आती हैं. इस दौरान वह अपनी बेटी को पीठ पर लटकाए नजर आती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए चारु ने लिखा, 'हमारी एक साथ पहली राइड.' वीडियो में चारु खूब स्माइल करती हुई, अपनी बच्ची को पीठ पर लादे इंजॉय करती दिख रही हैं. हालांकि फैंस को उनकी यह हरकत पसंद नहीं आई. वीडियो पर कमेंट करते हुए कई सारे यूजर्स ने उनकी आलोचना की और चारु को पैरेंटिंग को लेकर सलाह में दे डाली.

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, यह इतना खतरनाक और गैर-जिम्मेदार है, आपको उससे बेहतर उसकी रक्षा करनी चाहिए. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'हेलमेट लगाओ, आप खुद और बच्चे पर बिना हेलमेट के साइकिल चला रही हैं, ये खतरनाक है'. एक यूजर ने चारु असोपा को बेटी जियाना को कैप तो किसी ने हेलमेट लगाने की सलाह दी. बता दें कि मां बनने के बाद चारू असोपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहा करती है. चारु अक्सर यूट्यूब पर बने अपने ब्लॉग पर वीडियो शेयर करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कुछ मिनट पहले का CCTV फुटेज आया सामने