Charu Asopa:'कभी तलाक कभी पैच अप' चारु असोपा की पति राजीव सेन संग बर्थडे तस्वीरें देख भड़के फैंस, कपल से कही ये बात

राजीव सेन और चारु असोपा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहते हैं. जहां दोनों एक-दूसरे पर धोखा देने का आरोप लगाने के बाद अलग होने की घोषणा कर चुके हैं तो वहीं कुछ समय बाद फिर साथ नजर आ चुके हैं, जिसके चलते फैंस कनफ्यूज हो गए हैं. 

Charu Asopa:'कभी तलाक कभी पैच अप' चारु असोपा की पति राजीव सेन संग बर्थडे तस्वीरें देख भड़के फैंस, कपल से कही ये बात

चारु असोपा और राजीव सेन की तस्वीरों को देख भड़के फैंस

नई दिल्ली:

Charu Asopa Birthday with Husband Rajeen sen: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी वाइफ यानी एक्ट्रेस चारु असोपा का रिश्ता सुर्खियों में रहता है. जहां दोनों इंटरव्यू में एक दूसरे की आलोचना करते हुए नजर आते हैं तो वहीं एक साथ शादी में डांस करते हुए नजर आते हैं, जिस पर फैंस कन्फ्यूज रहते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों ने एक बार फिर फैंस को हैरत में डाल दिया है. इन तस्वीरों में कपल अपनी बेटी जियाना के साथ आउटिंग पर नजर आ रहे हैं. 

चारु असोपा और राजीव सेन ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कपल बेटी के साथ बेहद खुश नजर आ रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राजीव ने जहां चारु को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है तो वहीं एक्ट्रेस ने भी तस्वीरें शेयर करके राजीव को उनके जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए शुक्रिया अदा किया है. इन तस्वीरों में राजीव और चारु असोपा के साथ उनकी बेटी जियाना  भी दिख रही हैं. जबकि एक मिरर सेल्फी में चारु और राजीव साथ में पोज देते हुए दिख रहे हैं. 

जैसे ही राजीव ने चारु के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट कीं. इंस्टाग्राम यूजर्स ने उनके पोस्ट के कमेंट करना शुरु कर दिया. एक ने लिखा, "कभी कहते हैं तलाक ले रहे हैं, कभी साथ हैं. उन्होंने शादी को मजाक बना लिया है." एक अन्य ने लिखा, "उम्मीद है कि तलाक वाला ड्रामा बद हो जाए इनका." वहीं चारु असोपा की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, "बाय गॉड की कसम, आप दोनों का समझ नहीं आता मुझे..." एक और यूजर ने कमेंट किया, "इनका लफड़ा ही समझ नहीं आता. यार... कभी तलाक कभी पैच अप." हालांकि कई फैंस उन्हें साथ देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

d8bqong
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, राजीव सेन और चारु असोपा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहते हैं. जहां दोनों एक-दूसरे पर धोखा देने का आरोप लगाने के बाद अलग होने की घोषणा कर चुके हैं तो वहीं कुछ समय बाद फिर साथ नजर आ चुके हैं, जिसके चलते फैंस कनफ्यूज हो गए हैं.