विज्ञापन

लॉन्चिंग नाइट पर बिग बॉस ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, व्यूअरशिप में कर डाला सबको पीछे

छोटे पर्दे की दुनिया में बिग बॉस (Bigg Boss) का सीजन शुरू हो चुका है. छोटे पर्दे की दुनिया इसलिए क्योंकि ये शो कई भाषाओं में टीवी पर टेलीकास्ट होगा और ओटीटी पर भी इसका जलवा दिखाई देगा. 

लॉन्चिंग नाइट पर बिग बॉस ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, व्यूअरशिप में कर डाला सबको पीछे
लॉन्च होते ही हिट हुआ बिग बॉस तेलुगू 8 का नया सीजन
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की दुनिया में बिग बॉस (Bigg Boss) का सीजन शुरू हो चुका है. छोटे पर्दे की दुनिया इसलिए क्योंकि ये शो कई भाषाओं में टीवी पर टेलीकास्ट होगा और ओटीटी पर भी इसका जलवा दिखाई देगा. इस बार बिग बॉस के तमिल वर्जन में विजय सेतुपति का जलवा दिखाई देगा तो तेलुगू वर्जन में नागार्जुन जैसा साउथ का सुपर स्टार नजर आ वाला है. बिग बॉस  तेलुगू के सीजन आठ का प्रीमियर भी टीवी पर हो चुका है. प्रीमियर को भी इतनी जबरदस्त सफलता मिली है कि पूरे सीजन भर क्या होगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. शो के होस्ट खुद नागार्जुन अक्किनेनी ने इस सीजन की कामयाबी को सेलिब्रेट किया है और पोस्ट भी शेयर किया है.

लॉन्च  मिली शानदार कामयाबी

बिग बॉस तेलुगू सीजन 8 का प्रीमियर इसी महीने की शुरुआत से हुआ है. एक सितंबर को शो का टीवी पर लॉन्च हुआ. हर बार की तरह प्रीमियर को ग्रैंड बनाने के लिए सारे इंतजाम किए गए थे. जिसका असर ये हुआ कि प्रीमियर देखने के लिए ही दर्शक टीवी पर टकटकी लगा कर बैठे रहे. इसका नतीजा ये हुआ कि शो के लॉन्चिंग एपिसोड को ही 18.9 टीवीआर हासिल हुई. जिसने व्यूअरशिप के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. शो की जबरदस्त सक्सेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ओपनिंग नाइट पर ही शो का वॉच टाइम करीब 5.9 बिलियन मिनिटस् का रहा. जाहिर है ये किसी भी शो की कामयाबी का जबरदस्त आंकड़ा है. इससे क्लीयर है कि बिग बॉस तेलुगू सीजन 8 काफी हिट होने वाला है.

नागार्जुन ने सेलिब्रेट की सक्सेस

इस शो को इस बार साउथ इंडिया के बड़े सितारे नागार्जुन अक्किनेनी होस्ट कर रहे हैं. शो की इस कामयाबी को स्टार ने अपने फैन्स के साथ शेयर किया है. उन्होंने ट्विटर पर इस बारे में लिखा कि ये पावर ऑफ इंटरटेनमेंट है. बिग बॉस तेलुगू 8 ने सारे रिकॉर्ड्स हिलाकर रख दिए हैं. साथ ही उन्होंने फैन्स के लिए लिखा कि आपके प्यार और सम्मान के लिए बहुत बहुत शुक्रिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Simran Budharup: लालबागचा राजा के मंदिर में पहुंची इस एक्ट्रेस के साथ हुई बद्तमीजी, बाउंसर ने छीना फोन और दिया धक्का, वीडियो वायरल
लॉन्चिंग नाइट पर बिग बॉस ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, व्यूअरशिप में कर डाला सबको पीछे
कीमोथेरेपी के पहले दिन हिना खान से मिलने आई थीं महिमा चौधरी, PHOTO हुई वायरल
Next Article
कीमोथेरेपी के पहले दिन हिना खान से मिलने आई थीं महिमा चौधरी, PHOTO हुई वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com