Divya Agarwal को Salman Khan से लगता है डर, Bigg Boss 15 को लेकर कही यह बात

बिग बॉस ओटीटी खत्म हो चुका है और दिव्या अग्रवाल (Bigg Boss OTT winner Divya Agarwal) इसकी विजेता रही हैं. लेकिन अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या दिव्या अग्रवाल सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में भी नजर आएंगी.

Divya Agarwal को Salman Khan से लगता है डर, Bigg Boss 15 को लेकर कही यह बात

क्या सलमान खान के बिग बॉस 15 में नजर आएंगी दिव्या अग्रवाल

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी खत्म हो चुका है और दिव्या अग्रवाल (Bigg Boss OTT winner Divya Agarwal) इसकी विजेता रही हैं. लेकिन अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या दिव्या अग्रवाल सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में भी नजर आएंगी. हालांकि दिव्या इस बात को पहले ही क्लियर कर चुकी हैं उनसे शो को लेकर अभी तक संपर्क नहीं साधा गया है. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी की विनर बनने पर उन्हें 25 लाख रुपये मिले हैं जबकि प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस 15 में एंट्री के विकल्प को चुना था. 

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने द टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि 'मुझे बिग बॉस 15 (Bigg Boss) के लिए अभी तक कोई कॉल नहीं आई है. मुझे लगता है कि शो अभी खत्म हुआ है और सभी रिलैक्स के मूड में हैं. अगर मुझे कॉल आती है तो मैं तैयार हूं. मैं इसे करूंगी. विनिंग जोन में हूं और मैं शो करना चाहूंगी. हालांकि मुझे सलमान खान (Salman Khan) से डर लगता है, फिर भी मैं बिग बॉस 15 करना चाहूंगी.' इस तरह उन्होंने अपने इरादे साफ कर दिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) बिग बॉस 11 में भी शिरकत कर चुकी हैं. उस समय वह प्रियांक शर्मा के लिए आई थीं. उन्होंने प्रियांक शर्मा की बिनाफशा पूनावाला से बढ़ती करीबियों की वजह से शो में आकर ब्रेकअप का ऐलान किया था. इस तरह उस वक्त वह जबरदस्त सुर्खियों में आई थीं. बिग बॉस ओटीटी में उनकी प्रतीक सहजपाल के साथ जबरदस्त लड़ाई हुई थी. अगर वह बिग बॉस 15 में आती हैं तो यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों किस तरह से गेम खेलेंगे.