Bigg Boss OTT: नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच पड़ी दरार, नेहा बोलीं- आज से दोस्ती खत्म

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehejpal) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) के बिच झगड़ा हो गया है, जिसके बाद नेहा ने प्रतीक से अपनी दोस्ती तोड़ दी है.

Bigg Boss OTT: नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच पड़ी दरार, नेहा बोलीं- आज से दोस्ती खत्म

नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल का हु झगड़ा

नई दिल्ली:

मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) खूब चर्चाओं में हैं. शो में रोज नए हंगामों से भरा होता है. घर के अंदर शुरुआत से ही कंटेस्टेंट के बीच कहा-सुनी शुरू हो गए थी. शमिता शेट्टी और अक्षरा सिंह के झगड़े के बाद अब घर से लगातार झगड़ों के वीडियो सामने आ रहे हैं. दरअसल घर के अंदर का एक लाइव वीडियो वायरल सामने आया है, जिसमें प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehejpal) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) जो जिगरी दोस्त थे अब उनमे भी तकरार शुरू हो गई है.

बिग बॉस ओटीटी के हाउस का ये वीडियो वूट सिलेक्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह दो दोस्त आपस में ही लड़ पड़े हैं. वीडियो में नेहा भसीन, प्रतीक  हुई नजर आ रही हैं कि, मेरे पे छोड़ दो मैं अपना देख लुंगी. क्या सही है और क्या गलत है मुझे देखने दो. नेहा आगे कहती हैं 'मुझे आपसे बात नहीं करनी हैं खत्म दोस्ती आज से'. नेहा और प्रतीक का झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि, नेहा प्रतीक से अपनी दोस्ती ही तोड़ देती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com