बिग बॉस अब नहीं रहा पहले जैसा, टूट रहे हैं नियम, कंटेस्टेंट को मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट

बिग बॉस 16 में इस बार कई पुरानी बातें बदलती नजर आ रही हैं. आपने अगर शो को देखा है तो बात बखूबी समझ आ जाएगी.

बिग बॉस अब नहीं रहा पहले जैसा, टूट रहे हैं नियम, कंटेस्टेंट को मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट

जानें कैसे बदल गया है बिग बॉस 16

नई दिल्ली :

बिग बॉस टीवी का ऐसा रियलिटी शो है जिसे लड़ाई झगड़ों की वजह से ज्यादा पहचाना जाने लगा है. समय के साथ शो का एंटरटेनिंग पक्ष कमजोर होता जा रहा है, और सिर्फ लड़ाई को ही शो की कामयाबी माना जा रहा है. बिग बॉस 16 जहां अभी तक दर्शकों के दिलोदिमाग पर गहरा असर डालने में नाकाम रहा है, वहीं शो को देखने पर ऐसा लगता है कि अब कई नियमों को ताक पर रखा जा चुका है. यही नहीं, घर के कुछ सदस्यों को तो वीआईपी ट्रीटमेंट तक दिया जा रहा है. 

इंग्लिश का हो रहा जमकर इस्तेमाल
बिग बॉस हाउस में इस सीजन में जमकर अंग्रेजी का इस्तेमाल हो रहा है. जहां अब्दु रोजिक विदेशी हैं, तो वे पूरी तरह से इंग्लिश ही बोलते हैं. वहीं शालीन भनोट, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा और निमरत आहलूवालिया को अकसर अंग्रेजी में बातें करते सुना जा सकता है. कई मौकों पर बिग बॉस ने टोका है, लेकिन अधिकतर मौकों पर इसे नजरअंदाज किया गया है.

वीआई ट्रीटमेंट-1
अब्दु रोजिक को घर के अंदर जमकर वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है. सलमान खान के डर या किसी अन्य वजह से घर के अधिकतर कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक को मेहमान मानते हैं, कंटेस्टेंट नहीं. ऐसे में यहां कोई मुकाबला नजर ही नहीं आता है. सभी अब्दु की खातिरदारी करने में लग रहते हैं. 

वीआई ट्रीटमेंट-2
साजिद खान बिग बॉस हाउस में पूरी तरह वीआईपी हैं. घर में साजिद खान की छवि इस तरह बना दी गई है कि वह सीनियर मेम्बर हैं. उन्हें कोई कुछ नहीं कह सकता. उनका सम्मान करना है, नहीं किया तो शिव, शालीन, टीना निमरत, एमसी स्टैन उन्हें छोड़ेंगे नहीं. इसलिए गोरी नागोरी साजिद खान के सामने एकदम चुप नजर आती हैं. फिर साजिद खान को स्मोक करने के लिए स्मोकिंग रूम में न जाने की भी पूरी आजादी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खाने की कोई कमी नहीं
बिग बॉस हाउस में एक समय खाना कमाना पड़ता था. लेकिन इस सीजन में तो खाने की कोई कमी नजर नहीं आ रही है. शालीन भनोट को लगातार चिकन मिल रहा है, घर में खाने की कमी हो जाए, लेकिन बिग बॉस की तरफ से शालीन को भरपूर चिकन मिल रहा है. फिर पर्सनल राशन के नाम पर भी कंटेस्टेंट को जमकर सामान मिल रहा है. इस तरह अब खाने की भी कोई कमी नहीं रही.