Bigg Boss 17 के घर में होगा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का तलाक! इंटरनेट यूजर्स ने क्यों की ऐसी भविष्यवाणी ?

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन फिलहाल अपने झगड़ों की वजह से सुर्खियों में हैं. इनका कलेश देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अलग अलग कयास लग रहे हैं.

Bigg Boss 17 के घर में होगा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का तलाक! इंटरनेट यूजर्स ने क्यों की ऐसी भविष्यवाणी ?

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 में आने से पहले और आने के बाद एक कपल ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा...इनका नाम है विक्की जैन और अंकिता लोखंडे...शो में आने से पहले हर कोई विक्की जैन को केवल अंकिता के पति के तौर पर जानता था लेकिन इस शो में आना उनके लिए उम्मीद से ज्यादा फायदेमंद रहा. ये शो उनकी पर्सनल ग्रोथ के लिए तो बढ़िया रहा...लोगों ने उन्हें पहचाना और जाना भी लेकिन पर्सनल फ्रंट पर ये कुछ खास अच्छा नहीं रहा. इस शो में पत्नी अंकिता के साथ उनका रिश्ता काफी उतार चढ़ाव भरा रहा. घर में दो महीने से ज्यादा समय बिताने के बाद भी ये दोनों छोटी-छोटी बातों पर लड़ते और झगड़ते ही नजर आते हैं. इस वजह से ये दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ही रूखे हो गए हैं. विक्की को अंकिता के लिए सबसे टॉक्सिक इंसान करार दिया गया. फैन्स को भी अंकिता पर काभी दया आती है जब विक्की उन्हें नीचा दिखाने का मौका नहीं छोड़ते.

हाल के एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि कैसे विक्की ने खाना बनाने को लेकर खानजादी के साथ लड़ाई में अंकिता को नीचा दिखाने से पहले दो बार भी नहीं सोचा. विक्की ने खानजादी को खाना बनाने के मामले में अपनी पत्नी अंकिता से बेहतर बताया. इससे अंकिता बेहद दुखी हो गईं. घर में अंकिता और विक्की को लगातार बहस करते देखने के बाद नेटिजन्स ने एक प्रेडिक्शन की है. ज्यादातक लोगों का कहना है कि यह कपल बिग बॉस के घर में तलाक ले सकता है. इनके अलग होने के 100 फीसदी चांस हैं. इंटरनेट यूजर्स का कहना है कि जब अंकिता और विक्की घर से बाहर होंगे तो उन्हें बिग बॉस के घर में एक साथ रहने के अपने फैसले पर पछतावा जरूर होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेटिजेन्स ने इस जोड़े पर कमेंट करते हुए यहां तक ​​कहा कि वे बिग बॉस के इतिहास में घर में अलग होने वाला पहला कपल बन जाएगा. अब तक उन्होंने केवल शादियां देखी हैं लेकिन अब तलाक देखने के लिए भी तैयार हैं. सब कुछ कहा और किया फिर भी कई लोग ऐसे भी हैं जो महसूस करते हैं कि अंकिता और विक्की के बीच नकली झगड़े हो रहे हैं. वो ये सब अटेंशन और हेडलाइन्स के लिए कर रहे हैं.