Bigg Boss 17: हो गया खुलासा, इस तारीख को बिग बॉस 17 लेकर आ रहे हैं सलमान खान, पढ़ें पूरी डिटेल

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस के 17वें सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भाईजान लंबे समय से इस शो को होस्ट करते हुए आ रहे हैं. ऐसे में सलमान खान के फैंस उन्हें बिग बॉस 17 में देखने के लिए काफी एक्साइटमेंट नजर आ रहे हैं.

Bigg Boss 17: हो गया खुलासा, इस तारीख को बिग बॉस 17 लेकर आ रहे हैं सलमान खान, पढ़ें पूरी डिटेल

इस तारीख को बिग बॉस 17 लेकर आ रहे हैं सलमान खान

नई दिल्ली:

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस के 17वें सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भाईजान लंबे समय से इस शो को होस्ट करते हुए आ रहे हैं. ऐसे में सलमान खान के फैंस उन्हें बिग बॉस 17 में देखने के लिए काफी एक्साइटमेंट नजर आ रहे हैं. एक तरफ जहां शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस 17 के शुरू होने की रिलीज डेट सामने आ गई है. जिससे जानने के बाद बिग बॉस के दर्शक और सलमान खान के फैंस काफी एक्साइटेड हो सकते हैं. 

अंग्रेजी वेबसाइट टेली चक्कर के अनुसार सलमान खान का शो बिग बॉस 17 अगले महीने यानी 30 सितंबर को कलर्स टीवी चैनल पर शुरू होगा. जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. बिग बॉस हर सीजन अपने नए थीम और कन्सेप्ट के लिए मशहूर रहता है. सीजन 17 पर अपने अलग कन्सेप्ट के चर्चा में है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार बिग बॉस सिंगल वर्सेज कपल हो सकता है. इस कॉन्सेप्ट के अनुसार शो के लिए कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि गुम है किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा, सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और यूट्यूबर मिस्टर फैज, टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहसिन खान, सोशल मीडिया पर इंफ्लूएंसर आवेज दरबार, कंगना रनौत के शो के बाद सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा, नागिन 3 फेम सुरभि ज्योति, सुम्बुल तौकीर के दोस्त और जाने-माने टीवी एक्टर फ़हमान खान और कुंडली भाग्य में दिखने वाली अंजुम फेख को बिग बॉस 17 के लिए अप्रोच किया गया है.