'आप घर में सबसे सेल्फ ऑब्सेस्ड पर्सन हो...' बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार पर ईशा मालवीय पर बरसे सलमान खान, वीडियो वायरल

Bigg Boss 17 First Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 17 का पहला वीकेंड का वार आ गया है, जिसमें होस्ट सलमान खान, ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार पर बरसते दिख रहे हैं.

'आप घर में सबसे सेल्फ ऑब्सेस्ड पर्सन हो...' बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार पर ईशा मालवीय पर बरसे सलमान खान, वीडियो वायरल

Bigg Boss 17 First Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 17 का आ गया वीकेंड का वार

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 First Weekend Ka Vaar: बिग बॉस के सबसे मजेदार सेगमेंट का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं और वह है वीकेंड का वार, जिसे सलमान खान होस्ट करते हुए नजर आते हैं. वहीं घरवालों की क्लास लगाने बिग बॉस 17 का पहला वीकेंड का वार आ गया है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अपनी फिल्म गणपत और कंगना रनौत तेजस का प्रमोशन करने पहुंचे. लेकिन सलमान खान घरवालों की क्लास लगाना कैसे छोड़ सकते थे. तो पहले हफ्ते दो कंटेस्टेंट उनके गुस्से का शिकार हुए हैं और वह हैं अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय.

द खबरी के ट्विटर पेज पर वीकेंड के वार का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें नवरात्रि सेलिब्रेशन में सलमान खान, गणपत फिल्म की कास्ट टाइगर श्रॉफ- कृति सेनन और तेजस एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म का प्रमोशन करने और कुछ मस्ती करती हुए नजर आ रहे हैं. 

इसके बाद सलमान खान, ईशा मालवीय से पूछते हैं कि आप इल्जाम लगा रही थीं कि हिंसा का अभिषेक के ऊपर. आप जानती हैं कि यह कितना सीरियल इल्जाम है. इस पर ईशा कहती हैं कि मैं अभिषेक को पूरी तरह अलग नहीं कर सकती हूं. सर. लेकिन सलमान कहते हैं कि मन्नारा को आप सेल्फ ऑब्सेस्ड कहती हो पर आपकी हर हरकत ये दिखाती है कि आप इस घर में सबसे सेल्फ ऑब्सेस्ड पर्सन हो. इसे सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और नावेद सोल नॉमिनेट हुए हैं. लेकिन खबरों के अनुसार इस हफ्ते कोई एलिमनेशन नहीं होगा.