बिग बॉस 17 से बाहर हुईं खानजादी, गुस्साए लोगों ने बताया-अनफेयर

Khanzaadi Evicted From Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की लेटेस्ट अपडेट सामने आई है, जिसमें इस हफ्ते कौनसा कंटेस्टेट शो से बाहर हुआ है. इसकी जानकारी है.

बिग बॉस 17 से बाहर हुईं खानजादी, गुस्साए लोगों ने बताया-अनफेयर

Khanzaadi Evicted From Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 से बाहर हुई खानजादी

खास बातें

  • बिग बॉस 17 में इस हफ्ते थे 4 कंटेस्टेंट नॉमिनेट
  • बिग बॉस 17 से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट
  • इविक्शन को बताया अनफेयर
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Evicted Contestant: बिग बॉस 17 में इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट नील भट्ट, (जो पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हैं) विक्की जैन, खानजादी और अभिषेक कुमार नॉमिनेट हुए हैं. वहीं पूरा हफ्ता काफी दिलचस्प हुआ, जिसमें बिग बॉस 17 का पहला कैप्टन मिल गया, जो मुनव्वर फारुखी बने. वहीं अब वीकेंड आ गया है तो लोग चार कंटेस्टेंट में से कौन नॉमिनेट होगा. यह जानने के लिए बेताब हैं, जिसे जानने के बाद फैंस इसे अनफेयर कहते हुए नजर आ रहे हैं.

द खबरी के मुताबिक, इस हफ्ते खानजादी शो से बाहर हो गई है. वहीं इस जानकारी को एक्स पर शेयर करते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने रिएक्शन देना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, सिर्फ इस वजह से कि वह कलर्स बहू नहीं है. वह नेपो सिस्टर नहीं है. चैनल की फेवरेट नही है. इसीलिए बॉटम 2 में ना होने के बावजूद इविक्ट कर दिया. यह अनफेयर है. दूसरे यूजर ने लिखा, उसका इविक्शन अनफेयर है. तीसरे यूजर ने लिखा, अनफेयर हुआ खानजादी के साथ. मेकर्स अपनी बहुओं को बचाने के चक्कर में अच्छे कंटेस्टेंट को बाहर निकाल रहे हैं. 

इविक्शन से जुड़ी एक और अपडेट सामने आई है कि इस बार वोटिंग से नहीं बल्कि बजर टास्क के जरिए एलिमनेशन टास्क हुआ है, जिसमें अभिषेक कुमार ने पहले और आखिर में खानजादी ने बजर बजाया है. हालांकि ऐसा नहीं देखने को मिला है. 

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से खानजादी घर से निकलने की गुजारिश करती हुई नजर आ रही थीं, जिसका जिक्र उन्होंने वीकेंड का वार में भी किया था. हालांकि फैंस शो में उनकी और अभिषेक की कैमेस्ट्री देखना काफी पसंद कर रहे थे.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com