Bigg Boss 17: कौन हुआ घर से बाहर जो फूट फूट कर रोए अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और मुनव्वर

बताया जा रहा है कि इस हफ्ते घर से पांच सदस्यों को एलिमिनेट किया जाएगा. इनकी जगह पर वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होंगी.

Bigg Boss 17: कौन हुआ घर से बाहर जो फूट फूट कर रोए अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और मुनव्वर

अभिषेक कुमार के निकले आंसू

नई दिल्ली:

कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नया प्रोमो शेयर किया है. बिना किसी एविक्शन के दो हफ्ते के बाद बिग बॉस 17 में सोमवार यानी कि आज यानी कि 20 नवंबर को एक चौंकाने वाला एलिमिनेशन होगा. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते शो में पांच एविक्शन होंगे और नए वाइल्डकार्ड्स की एंट्री होगी. लेटेस्ट प्रोमो को देखकर हम कह सकते हैं कि ये खबरें सच हो सकती हैं.

नए प्रोमो में बिग बॉस दिमाग मकान के अंदर के कंटेस्टेंट यानी विक्की जैन, सनी आर्य, अरुण श्रीकांत माशेट्टी, सना रईस खान और अनुराग डोभाल से उन तीन कंटेस्टेंट के नाम बताने के लिए कहते हैं जिनके बारे में उन्हें लगता है कि उन्होंने घर में कुछ ज्यादा कॉन्ट्रिब्यूट नहीं किया है. ये पांचों नील भट्ट, नवीद सोल, रिंकू धवन, अभिषेक कुमार और जिग्ना वोरा के नाम पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं.

इसके बाद बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि उन तीनों में से एक को घर से बाहर जाना होगा. इसके बाद अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार रोते हुए नजर आते हैं और प्रोमो खत्म हो जाता है. मुनव्वर फारुकी को आखिरी कुछ सेकेंड में नवीद सोल को गले लगाते देखा गया है. कई नेटिजन्स ने यह मान लिया है कि नवीद को बेदखल कर दिया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर क्लिप के कमेंट सेक्शन में एक नेटीजन ने भविष्यवाणी की, "नवीद चला गया एक तरह से ठीक है वैसे भी वो कुछ कर नहीं रहा था ". जबकि दूसरे ने लिखा, "नावीद को निकलना चाहिए". इस बीच रविवार के एपिसोड के मुताबिक दिल मकान के अंदर अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, समर्थ जुरेल, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा हैं. दम मकान के कंटेस्टेंट हैं नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, जिग्ना वोरा, रिंकू धवन, खानजादी और नवीद सोल हैं.