Bigg Boss 16: 3 कैप्टन बनने से घर में होगा बवाल, नॉमिनेशन में सुंबुल और प्रियंका के बीच होगी जमकर बहस

कुछ ही देर पहले शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि एलिमनेशन का टास्क होगा, जिसमें शिव और प्रियंका पर एलिमनेशन की तलवार लटकती दिखाई देगी.

Bigg Boss 16: 3 कैप्टन बनने से घर में होगा बवाल, नॉमिनेशन में सुंबुल और प्रियंका के बीच होगी जमकर बहस

नॉमिनेशन टास्क में एक-दूसरे पर बरसेंगे प्रियंका-सुंबुल

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 के एक और नए हफ्ते की शुरुआत हो गई है, जिसके साथ ही घर में लड़ाइयों का दौर शुरु होता दिखा है. जहां टीना ने घर में एंट्री करते ही शालीन को फटकार लगाना शुरु कर दिया है तो वहीं अब कैप्टंसी के बाद नॉमिनेशन की तलवार भी घर के कुछ सदस्यों पर पड़ने वाली है. वहीं शो के नए प्रोमो में प्रियंका चाहर चौधरी के खिलाफ शिव और उसकी मंडली यानी निमृत एक बार फिर वार करते दिखेंगे. हालांकि इस बार के नॉमिनेशन में सुंबुल भी अपनी आवाज बुलंद करती दिखेगी.

नॉमिनेशन में होगा हंगामा

कुछ ही देर पहले शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि एलिमनेशन का टास्क होगा, जिसमें शिव और प्रियंका पर एलिमनेशन की तलवार लटकती दिखाई देगी. दरअसल, मंडली को छोड़कर बचे लोग शिव को नॉमिनेट करते दिखेंगे. दूसरी तरफ, प्रियंका पर मंडली बरसती नजर आएगी, जिसके चलते सुंबुल तौकीर खान और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच बहस होती दिखेगी. शो के नए प्रोमो को देखकर जहां सुंबुल के फैंस खुश हैं तो वहीं प्रियंका को टारगेट किए जाने पर #priyankit फैंस का गुस्सा देखने को मिल रहा है.

3 कैप्टंस के चलते शुरु होगा बवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नॉमिनेशंस के अलावा घर में 3 कैप्टन यानी सुंबुल, टीना और सौंदर्या पर घर की जिम्मेदारियों का बोझ पड़ने वाला है. जहां अर्चना की बहस एक बार फिर सुंबुल से होगी तो वहीं शिव के कम काम करने पर घर में एक बार फिर बवाल होता दिखेगा. इस नए प्रोमो को देखने के बाद फैंस अपकमिंग एपिसोड के लिए काफी एक्साइटेड हैं.