Bigg Boss 16: प्रियंका चौधरी पर शिव ठाकरे का गुस्सा देखकर फैंस का फूटा गुस्सा, प्रोमो देखकर कही ये बात

Priyanka Choudhary fans angry on Shiv Thakare: अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी से एमसी स्टैन की बहस होती है. वहीं प्रियंका की एक बात सुनकर शिव को गुस्सा आता हुआ दिख रहा है.

Bigg Boss 16: प्रियंका चौधरी पर शिव ठाकरे का गुस्सा देखकर फैंस का फूटा गुस्सा, प्रोमो देखकर कही ये बात

बिग बॉस 16 का नया प्रोमो देख भड़के फैंस

नई दिल्ली:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 का फिनाले अब करीब है. जहां बीते एपिसोड में टीना दत्ता घर से बेघर हो गई हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर बीते वीकेंड के वार पर होस्ट बनीं फराह खान, प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. वहीं अब शो का नया प्रोमो सामने आने के बाद प्रियंका के फैंस का गुस्सा बढ़ता दिखाई दे रहा है, जिसके चलते शो के दूसरे कंटेस्टेंट शिव ठाकरे ट्रोल होते नजर आ रहे हैं. 

मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, टीना के घर से जाने के बाद शालीन भनोट बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वह डांस भी करते दिख रहे हैं, जिस पर अर्चना, प्रियंका से कहती दिख रही हैं कि “एक इंसान ने उन लोगों की इमेज खराब करके भेजा है. सौंदर्या और टीना की इमेज बर्बाद हो गई. जबकि वह अपनी इमेज अच्छी बना रहा है ओह भाई अच्छा आदमी है, जो उसने हरकत की है न एक दिन उसे खुद से अफसोस होगा क्यों किया मैनें ये सब.”

दूसरी ओर अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी से एमसी स्टैन की बहस होती है. इस दौरान प्रियंका गेट से निकलते हुए कहती हैं, 'गंदी चाले करते हो सारे के सारे', जिस पर शिव गुस्से में प्रियंका के पास जाता दिखाई देता है. हालांकि प्रोमो देखने के बाद फैंस का भी गुस्सा देखने को मिला है. वहीं शिव के बर्ताव पर फैंस अपना गुस्सा जाहिर करते हुए प्रियंका चाहर चौधरी को सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, वीकेंड के वार पर इस बार सलमान खान नहीं बल्कि फराह खान शो को होस्ट करती हुई नजर आई थीं. इस दौरान डायरेक्टर ने घरवालों की क्लास लगाई थी. इसके अलावा शो में एक्टर कार्तिक आर्यन भी मस्ती करते हुए दिखे थे. 

अन्य खबरें