Bigg Boss 15: निशांत ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को दिया धोखा, किया वीआईपी जोन से बाहर

Bigg Boss 15: बिग बॉस में कोई किसी का दोस्त नहीं है और हर कोई खेलने आया है. यह बात हर हफ्ते सुनाई देती है. सीजन चाहे कोई भी हो लेकिन यह बात मुखरता से सामने आती है. करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) हुए वीआईपी जोन से बाहर.

Bigg Boss 15: निशांत ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को दिया धोखा, किया वीआईपी जोन से बाहर

बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) वीआईपी जोन से बाहर

नई दिल्ली :

बिग बॉस (Bigg Boss 15) में कोई किसी का दोस्त नहीं है और हर कोई खेलने आया है. यह बात हर हफ्ते सुनाई देती है. सीजन चाहे कोई भी हो लेकिन यह बात मुखरता से सामने आती है. इस हफ्ते एक बार फिर यह साबित होती नजर आ रही है. बिग बॉस के कंटेस्टेंट निशांत भट ने इस बात को साबित भी कर दिया है. निशांत भट (Nishant Bhat) बिग बॉस ओटीटी से आए हैं, और प्रतीक सहजपाल के अच्छे दोस्त भी हैं. ऐसे में उन्होंने प्रतीक सहजपाल को वीआईपी जोन में ले लिया. इस वजह से करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) वीआईपी जोन से बाहर हो गए हैं.

बिग बॉस ने एक टास्क खेला, जिसमें घर के गैर वीआईपी सदस्यों के हाथ में ताकत थी. उन्हें राक्षस बनकर इस टास्क से वीआईपी सदस्यों को बाहर करते जाना था. आखिर में जो वीआईपी सदस्य बचता उसके बाद वीआईपी में जोन से दो सदस्यों को बाहर निकालने और दो नए को अंदर लाने की ताकत मिलती. ऐसे में सारे गैर वीआईपी सदस्य निशांत का साथ देते हैं और उसे जिता देते हैं. यहीं निशांत चाल खेल जाते हैं, और वह सिम्बा नागपाल और प्रतीक सहजपाल को अंदर ले लेते हैं जबकि वह तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को बाहर का रास्त दिखा देते हैं. इस तरह अब गेम काफी दिलचस्प हो गया है. करण कुंद्रा जो अभी तक सधे हुए अंदाज में खेल रहे थे वह भी निशांत के इस कदम से शॉक्ड हैं. 

क्या जेल में बंद होंगे प्रतीक सहजपाल, या VIP's का फिर बदलेगा फैसला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com