टीवी से पहले OTT पर पर देखने को मिलेगा Bigg Boss 15, घर में 6 महीने तक कैद रहेंगे कंटेस्टेंट !

Bigg Boss 15: छोटे पर्दे के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीज़न 15 (Bigg Boss 15) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. शो के मेकर्स ने 15वें सीज़न को लेकर तैयारियां तेज़ कर दी हैं.

टीवी से पहले OTT पर पर देखने को मिलेगा Bigg Boss 15, घर में 6 महीने तक कैद रहेंगे कंटेस्टेंट !

Bigg Boss 15: मेकर्स ने शो की तैयारियां कीं तेज

खास बातें

  • टीवी से पहले OTT पर पर देखने को मिलेगा बिग बॉस 14
  • घर में 6 महीने तक कैद रहेंगे कंटेस्टेंट !
  • शो के लेकर मेकर्स की तैयारियां हुईं तेज
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीज़न 15 (Bigg Boss 15) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. शो के मेकर्स ने 15वें सीज़न को लेकर तैयारियां तेज़ कर दी हैं. बिग बॉस के मेकर्स हर साल अपने फैंस के लिए शो में कुछ नया तड़का लेकर आते हैं. इस बार भी 'बिग बॉस' शुरू होने से पहले शो को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. 'BIG BOSS 15' में कई पॉपुलर चेहरे नज़र आने वाले हैं. इस सीज़न में कंटेस्टेंट के तौर पर रिया चक्रवर्ती से लेकर 'दयाबेन' दिशा वकानी तक के नाम चर्चा में हैं. वहीं बताया ये भी जा रहा है कि शो 3 महीने नहीं बल्कि इस बार 6 महीने तक चल सकता है. यानी अगर ऐसा हुआ तो 'बिग बॉस' के घर में इस बार कंटेस्टेंट 6 महीने कैद रहेंगे और नज़र आएगा हाई वॉल्टेज ड्रामा. हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान ही शो के होस्ट होंगे.

आम लोगों को भी मिल सकती है बिग बॉस के घर में एंट्री
स्पॉटबॉय के मुताबिक मेकर्स इस बार बिग बॉस को और ग्रैंड बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इस बार 'बिग बॉस 15' में जहां एक से ज्यादा कपल्स नजर आएंगे, तो आम लोगों को भी मिल सकती है बिग बॉस के घर में एंट्री. इस बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट 6 महीने तक आपका मनोरंजन करेंगे. वहीं OTT प्लेटफॉर्म के बढ़ते डिमांड को देखते हुए शो को टीवी से पहले Voot ऐप पर टेलीकास्ट कर दिया जाएगा.हालांकि इस फॉर्मेट में एक ट्विस्ट भी आएगा.

12 कंटेस्टेंट करेंगे एंट्री, 8 हो जाएंगे बाहर
रिपोर्ट में बताया गया है कि शो की शुरुआत में इस बार 12 कंटेस्टेंट्स घर में एंट्री लेंगे, लेकिन शो को टीवी पर लाए जाने से पहले 8 कंटेस्टेंट एविक्ट हो जाएंगे. यानी एक बड़ा एविक्शन शो के टीवी पर रिलीज़ होने से पहले ही हो चुका होगा. बचे हुए 4 कंटेस्टेंट्स टीवी पर शो को आगे ले जाएंगे, साथ ही कुछ नए कंटेस्टेंट्स लेंगे घर में एंट्री.


हर एविक्शन के साथ होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री
शो और भी मज़ेदार बनाने के लिए कुछ नया फॉर्मेट अपनाया जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक हर एविक्शन के साथ एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी. यानी हर हफ्ते एक कंटेस्टेंट बेघर होगा, वहीं एक कंटेस्टेंट को मिलेगी वाइल्ड कार्ड एंट्री.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूजा शर्मा और सना मकबूल से भी चल रही है चर्चा
इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग में मसरूफ सना मकबूल ने बिग बॉस के घर में जाने की इच्छा ज़ाहिर की है. सना ने पिछले दिनों कहा कि अगर उन्हें ये शो ऑफर किया जाता है तो वो बिग बॉस का हिस्सा जरूर बनेंगी. वहीं सोशल मीडिया स्टार और ट्रांसजेंडर कम्युनिटी की सदस्य पूजा शर्मा को भी शो ऑफर किया गया है. एक रिपोर्ट की मानें तो कंटेस्टेंट्स के लिए अनुषा दांडेकर,पार्थ समथान, दिशा वकानी को अप्रोच किया गया है.इसके अलावा शो में सुरभि चंदाना, कृष्णा अभिषेक,मोहसिन खान,निया शर्मा और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी नजर आ सकती हैं.अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती का नाम जबरदस्त विवादों में रहा है.