आखिरकार कर ही दिया करण कुंद्रा ने तेजस्वी से प्यार का इज़हार, 250 कैमरों के सामने किया...

हाल ही में कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की नाराजगी कम होती दिखाई दे रही है.

आखिरकार कर ही दिया करण कुंद्रा ने तेजस्वी से प्यार का इज़हार, 250 कैमरों के सामने किया...

आखिरकार कर ही दिया करण कुंद्रा ने तेजस्वी से प्यार का इज़हार

नई दिल्ली :

बिग बॉस के घर में प्यार, दोस्ती, गुस्सा और कड़वाहट साफ देखने को मिलती है. इस बार के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जहां एक तरफ राखी सावंत और शमिता शेट्टी की तीखी बहस चल रही है वहीं दूसरी तरफ करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की नोकझोक दिख रही है. इसे देखकर दोनों के भी फैंस खफ़ा नजर आ रहे हैं. वहीं अब हाल ही में कलर्स द्वारा एक प्रोमो शेयर किया गया है. जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. 

करण ने तेजा से किया प्यार का इजहार
हाल ही में कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की नाराजगी कम होती दिखाई दे रही है. इस वीडियो में करण कहते नजर आ रहे हैं कि हम एक दूसरे से अलग रह सकते हैं, है ना ? वहीं वीडियो में तेजा कहती सुनाई दे रही हैं कि ये सुनने में बहुत दर्द होता है, लेकिन इतने में करण तेजा को हग कर लेते हैं जिसके बाद करण तेजा से प्यार का इजहार कर देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नई होगी थीम
दोनों के इस अंदाज को देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस के कमेंट की लाइन लग गई है. बता दें कि आने वाले एपिसोड में  बिग बॉस ने एक्ट्रा तड़रा ऐड करने वाले हैं. जी हां, आने वाले एपिसोड में सेन्टाक्लॉज और क्रिसमस की थीम देखने को मिलेगी और अब देखना ये होगा कि क्या ये सेन्टाक्लॉज अपने झोले से नई खुशियां लेकर आ रहा है या इसमें भी छिपा होगा Bigg Boss का नया टास्क.