शमिता शेट्टी को मिलने वाला है तगड़ा सरप्राइज, 'बिग बॉस 15' में होने वाली है राकेश बापट की एंट्री!

बिग बॉस ने कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को एक प्यारा सा सरप्राइज देने के लिए पूरी तैयारी कर ली है.

शमिता शेट्टी को मिलने वाला है तगड़ा सरप्राइज, 'बिग बॉस 15' में होने वाली है राकेश बापट की एंट्री!

शमिता शेट्टी को मिलेगा सरप्राइज!

नई दिल्ली:

सबसे मशहूर टीवी शो में से एक बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अपने कंटेंट की वजह से दर्शकों की पहली पसंद बना रहता है. शो में मिलने वाले सरप्राइज कंटेस्टेंट के साथ-साथ फैन्स को भी हैरान कर देते हैं. अब बिग बॉस ने कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को एक प्यारा सा सरप्राइज देने के लिए पूरी तरह तैयार है. घर में अभिनेत्री के प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद, रिपोर्टों से पता चलता है कि वह अपने ओटीटी कनेक्शन राकेश बापट (Raqesh Bapat) के साथ फिर से जुड़ सकती है.

सूत्रों के मुताबिक, राकेश बापट (Raqesh Bapat), बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में प्रवेश करने की योजना बना रहे हैं. प्रतियोगी बिग बॉस ओटीटी गेम शो में शीर्ष पांच फाइनलिस्ट में शामिल थे. देश भर के प्रशंसकों ने शमिता और राकेश के बीच की केमिस्ट्री का आनंद लिया और सोशल मीडिया पर इस जोड़े को खूब प्यार दिया.

हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, दर्शक वास्तव में अभिनेता को शमिता के साथ फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं. उनकी जोड़ी अपनी सहजता के कारण दर्शकों के बीच तुरंत हिट हो गई थी. खैर, हम उनकी जादुई कहानी को एक बार फिर से हमारे टेलीविजन स्पेस पर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते हैं.

यह वीडियो देखें: बिग बॉस में प्रतीक क्यों बन रहे हैं एंग्री मैन? वहीं, तेजस्वी ने दे दिया अपना दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com