Bigg Boss 14: सिद्धार्थ से टास्क को लेकर भिड़ गईं गौहर, फिर यूं एक्टर ने दिखाया अपना दबंग अंदाज- देखें Video

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और गौहर खान (Gauahar Khan) के बीच लड़ाई होती नजर आ रही है.

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ से टास्क को लेकर भिड़ गईं गौहर, फिर यूं एक्टर ने दिखाया अपना दबंग अंदाज- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और गौहर खान (Gauahar Khan) के बीच हुई जमकर लड़ाई

नई दिल्ली:

टीवी का सबसे धमाकेदार और चर्चित शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) शुरू हो चुका है और पहले दिन से ही शो ने टीवी की दुनिया में धमाल मचाना शुरू कर दिया है. लेकिन हाल ही में बिग बॉस 14 का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और गौहर खान (Gauahar Khan) के बीच लड़ाई होती नजर आ रही है. गौहर और सिद्धार्थ टास्क को लेकर एक-दूसरे से लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. बिग बॉस 14 का यह वीडियो सिद्धार्थ के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 33 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के इस प्रोमो वीडियो में नजर आ रहा है कि किसी टास्क को लेकर सिद्धार्थ (Sidharth Shukla), गौहर (Gauahar Khan) पर भड़क रहे हैं, साथ ही कहते हैं कि यह सारी गलती उन्हीं की है. वीडियो में एक्टर ने कहा कि उनके लिए यह जरूरी है कि टास्क कैसे होता है. वहीं, गौहर खान भी अपने आप को सिद्धार्थ के सामने डिफेंड करने की पूरी कोशिश करती हैं. वहीं, गौहर खान भी अपने बचाव में कहती हैं कि शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया. इस प्रोमो वीडियो को लेकर यह जानना काफी दिलचस्प होगा कि दोनों सीनियर्स आपस में ही क्यों लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का इसके अलावा भी एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस सारा गुरपाल (Sara Gurpal) एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को पंजाब का जीजा कहती हुई नजर आती हैं. वीडियो में सारा ने कहा कि मैं दिल से कह रही हूं तो वहीं सिद्धार्थ ने कहा, "तुम दिल से बोल रही हो, मैं दिल से दिल तक बोलती हूं." वीडियो में सारा और सिद्धार्थ की ये बातें दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही हैं. इससे इतर बिग बॉस 14 के रिजेक्टेड कंटेस्टेंट को सीनियर्स कुछ टास्क देते हैं, जिसे लेकर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलायक सवाल उठाती हैं.