Bigg Boss 14 में नजर आएंगी टीवी की 'इच्छाधारी नागिन', पोस्ट में हुआ खुलासा

Bigg Boss 14: एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के बाद अब खबर आई है कि 'नागिन 4' में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) 'बिग बॉस 14' का हिस्सा होंगी. 

Bigg Boss 14 में नजर आएंगी टीवी की 'इच्छाधारी नागिन', पोस्ट में हुआ खुलासा

Bigg Boss 14 में एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) आएंगी नजर

खास बातें

  • बिग बॉस 14 जल्द होने वाला है शुरू
  • शो में निया शर्मा आएंगी नजर
  • बिग बॉस 14 का प्रोमो वीडियो हुआ चुका है रिलीज
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) लॉकडाउन (Lockdown) खत्म होने के बाद टीवी इंडस्ट्री दोबारा अपने पैरों पर खड़ी होने की कोशिश कर रही है. हाल ही में टेलीविजन के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' का प्रोमो रिलीज हुआ था. इसमें सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर उसी जोश और अंदाज में नजर आए थे. अब हाल ही में बिग बॉस 14 में आने वाली दूसरी कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हुआ है. दरअसल, एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन के बाद अब खबर आई है कि 'नागिन 4' में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) 'बिग बॉस 14' का हिस्सा होंगी. 

eln6r72o


हालांकि, निया शर्मा की बिग बॉस 14 में एंट्री पर अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है. इस बात की जानकारी ट्रेंडज्ञान के इंस्टाग्राम पेज द्वारा दी गई है. वहीं, बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लिए कई सेलेब्स को अप्रोच किया जा रहा है. करण कुंद्रा, निया शर्मा (Nia Sharma), विवियन डीसेना, सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti), जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और इश्क में मरजावां एक्ट्रेस अलीशा पवार जैसे सेलेब्रिटीज के नाम सामने आ रहे हैं. हालांकि, अभी तक शो के मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर अभी खुलासा नहीं किया है कि आखिर शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेते नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, खबरों की माने तो बिग बॉस (Bigg Boss 14) का यह चौदहवां सीजन सितंबर में शुरू हो जाएगा. हालांकि, अभी तक इस पर कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है. खबरें, तो यह भी आ रही हैं कि इस साल शो की थीम 'जंगल' पर आधारित होगी, जो लॉकडाउन की स्थिति से इंस्पायर होगी, हालांकि, बाद में यह फॉर्मेट बदल दिया जाएगा.