Bigg Boss 12: अनूप जलोटा से डांट खाने वाले सौरभ पटेल हुए घर से बाहर, बोले- जसलीन को बहन मानता हूं

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' से इंदौर के सौरभ पटेल (Sourabh Patel) की विदाई हो गई है. कम वोट मिलने की वजह से सौरभ पटेल घर से बाहर हो गए हैं.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा से डांट खाने वाले सौरभ पटेल हुए घर से बाहर, बोले- जसलीन को बहन मानता हूं

Bigg Boss 12: सौरभ पटेल हुए घर से बाहर

खास बातें

  • सौरभ पटेल हुए घर से बाहर
  • शिवाशीष के साथ मारी थी एंट्री
  • अनूप जलोटा ने लगाया था आरोप
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' से इंदौर के सौरभ पटेल (Sourabh Patel) की विदाई हो गई है. कम वोट मिलने की वजह से सौरभ पटेल घर से बाहर हो गए हैं. सौरभ पटेल (Sourabh Patel) की बिग बॉस (Bigg Boss 12) में बहुत ही शांत किस्म की पारी रही. सौरभ पटेल से जुड़ा विवाद उसी समय आया था, जब अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने उन पर जसलीन मथारू के साथ करीबियां बढ़ाने का आरोप लगाया था. अनूप जलोटा ने उनसे कहा था कि भी मैंने जसलीन से मसाज करवाने के लिए नहीं कहा, तुमने ऐसा कैसे करवा लिया. घर से बाहर आने पर सौरभ पटेल ने इसका माकूल जवाब भी दिया है.

आम्रपाली दुबे का मुंबइया अवतार हिट, 'चिकन बिरयानी चंपा की जवानी' में ढाया कहर; देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by miss.BIGGBOSS12 (@biggboss12info) on


सुष्मिता सेन ने शुरू कर दी बेटियों की ट्रेनिंग, जिमनास्टिक रिंग्स के साथ ऐसे करा रहीं वर्कआउट...देखें Video

सौरभ पटेल (Sourabh Patel) ने बिग बॉस (Bigg Boss 12) से बाहर आने पर एक इंटरव्यू में कहा, "अनूप जलोटा ने ऐसी बात बोली जो मेरे दिल पर लगी. अनूप जलोटा पहले भी रहकर गए थे, और उन्होंने ऐसा बोला. गेम प्लानिंग पर चलना है तो किसी को इतना हर्ट नहीं करना चाहिए. दुश्मन ऐसा बनाओ जो बाद में दोस्त बन सके. मैं आज भी उनकी रिप्सेप्क्ट करता हूं. मैंने जसलीन को दिल से बहन माना था. वह भी मुझे भाई मानती हैं. अनूपजी को उम्र का ख्याल रखना था, और उन्होंने ऐसी बात बोली जो मुझे दिल पर लगी."

MeToo: रवीना टंडन झेल चुकीं प्रोफेशनल हरासमेंट, बोलीं- उत्पीड़न की कहानियां गुस्सा दिलाती हैं...
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by miss.BIGGBOSS12(@biggboss12info) on


Badhaai Ho Box Office Collection Day 4: रॉकेट की तरह कमा रही 'बधाई हो', फुस्सी बम निकली 'नमस्ते इंग्लैंड'

यही नहीं सौरभ पटेल (Sourabh Patel) के कास्टिंग डायरेक्टर होने के बार में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "अभी तक खेतीबाड़ी कर रहा था, मैं और कोई कास्टिंग डायरेक्टर नहीं हूं." श्रीसंत के बारे में पूछे जाने पर सौरभ ने कहा, "श्रीसंत बहुत अच्छे से खेल रहे हैं जो भी दिख रहे हैं, बहुत ही अच्छे से खेल रहे है और अच्छे भी लगते हैं. टॉप थ्री तो नहीं बता सकता. सभी सधा हुआ खेल रहे हैं." सौरभ पटेल ने घर में एंट्री शिवाशीष के साथ मारी थी, हालांकि वे घर में थोड़ा-सा दबकर रह गए थे और नजर नहीं आ पाए थे.
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com