Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर की फनी इंग्लिश सुनकर हंस पड़ेंगे आप, श्रीसंत-नेहा ने यूं सिखाया.. देखें Video

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) का लगभग दो सप्ताह खत्म होने को है और अब सभी सदस्य एक-दूसरे को अच्छे से समझ चुके हैं.

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर की फनी इंग्लिश सुनकर हंस पड़ेंगे आप, श्रीसंत-नेहा ने यूं सिखाया.. देखें Video

Bigg Boss में दीपक ठाकुर के साथ नेहा व श्रीसंत

खास बातें

  • दीपक ठाकुर ने फिर बोली इंग्लिश
  • उन्हें नेहा-श्रीसंत ने यूं सिखाया
  • वीडियो लोगों को खूब आ रहा पसंद
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) का लगभग दो सप्ताह खत्म होने को है और अब सभी सदस्य एक-दूसरे को अच्छे से समझ चुके हैं. इस बार घर में इंटरटेनिंग शख्स की बात की जाए तो मुजफ्फरपुर के दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) लोगों को लगातार हंसा रहे हैं. वह घर के सिंगल सदस्यों से अंग्रेजी सीखने की कोशिश करने में लगे हुए हैं. इतना ही नहीं, उन्हें सलमान खान ने भी टूटी-फूटी अंग्रेजी को सही तरीके सीखने के लिए आजादी दे चुके हैं. इस वजह से उन्हें अब अंग्रेजी बोलते हुए देखा जा सकता है. बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दीपक ठाकुर को नेहा और श्रीसंत अंग्रेजी बोलना सिखा रहे हैं.

Bigg Boss 12: 'आधार कार्ड' वाले डायलॉग से छा गए दीपक ठाकुर, ट्विटर पर हुए ट्रेंड

बिग बॉस के घर में सिंगल ही नहीं जोड़ियों के लिए सबसे फेवरेट जोड़ी दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी को बैक मसाज श्रृष्टि दे रही हैं, जबकि नेहा पेंडसे और श्रीसंत मिलकर दीपक ठाकुर की स्पेशल क्लास लेते हुए उर्वशी का ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं. इस दौरान दीपक ठाकुर की इंग्लिश सुनकर आप हंस भी पड़ेंगे. फिलहाल इस इंटरटेनिंग अंदाज को देखकर सोशल मीडिया के यूजर्स भी काफी पॉजिटिव दिखे. 
 


Bigg Boss 12: वाशरूम देख उड़ गए दीपक ठाकुर के होश, बोले- यहां नल से निकलती है लाइट

बता दें कि दीपक ठाकुर ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में 'फ्रस्टियाओ नहीं मोरा' गाना गाया था. इतना ही नहीं, उन्होंने हाल ही में आई फिल्म 'मुक्का बाज' में भी गाना गाया है. जोड़ी के साथ एंट्री करने वाले दीपक की पार्टनर उर्वशी वाणी उन्हें फ़ेसबुक के जरिये मिलीं. बिग बॉस के पहले एपिसोड में सलमान खान से मिलने पर दीपक ठाकुर ने अपना एक किस्सा बताया, जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम पर हजारों मैसेजेस भेजा था. वैसे, पहले दो सप्ताह में दीपक ने ऑडियंस को खुलकर एंटरटेन किया, उम्मीद है आने वाले हफ्तों में दीपक अपनी सादगी से दर्शकों का दिल जीतते रहेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com