विज्ञापन
This Article is From Oct 23, 2017

Bigg Boss 11: ट्विटर पर छाईं ढिंचैक पूजा, यूजर्स बोले जलन का शिकार हुईं हिना खान और शिल्पा शिंदे

ढिंचैक पूजा के बिग बॉस के घर में शामिल होने पर ट्विटर यूजर्स ने खूब चुटकी ली. हिना खान ने उनका स्वागत नहीं किया, जबकि एपिसोड में शिल्पा शिंदे उनकी खूब बुराई करती दिखीं. ऐसा करने पर ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि ढिंचैक पूजा के आने से हिना खान और शिल्पा शिंदे काफी इनसिक्योर महसूस करने लगी हैं.

Bigg Boss 11: ट्विटर पर छाईं ढिंचैक पूजा, यूजर्स बोले जलन का शिकार हुईं हिना खान और शिल्पा शिंदे
सलमान खान के शो में 'ढिंचैक पूजा' की एंट्री
नई दिल्ली: टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 11 में सोशल मीडिया सेंसेशन ढिंचैक पूजा की धमाकेदार एंट्री हो चुकी हैं. रविवार रात वे सलमान खान के साथ दिलों का शूटर..., सेल्फी मैंने ले ली आज... जैसे गानें गुनगुनाती नजर आईं. वैसे, स्टेज पर सलमान ने ढिंचैक पूजा की जमकर तारीफ की, साथ ही उनकी खिल्ली भी उड़ाई. सलमान उनकी कॉपी करने की कोशिश करते दिखे और फिर गाने को हिट कराने पर पब्लिक को भी कोसा. 

पढ़ें: Bigg Boss 11 में एंट्री से पहले ढिंचैक पूजा ने रिलीज किया अपना नया सॉन्ग, देखें Video

बिग बॉस के मंच पर उन्होंने बताया कि उनका असली नाम पूजा जैन है, ढिंचैक पूजा उनका स्टेज नेम है. कुछ देर बाद ढिंचैक पूजा घर के अंदर एंट्री लेती हैं, जहां घरवाले उनका शानदार तरीके से स्वागत करते हैं. घर के सभी मेंबर्स ने उनका वैलकम किया, लेकिन हिना खान पहले उनसे मिलने को तैयार नहीं थी. बात में उन्होंने बिग बॉस से यह तक कह डाला कि ऐसे लोगों को शो में क्यों बुलाया गया है?ढिंचैक पूजा के बिग बॉस के घर में शामिल होने पर ट्विटर यूजर्स ने खूब चुटकी ली. हिना खान ने उनका स्वागत नहीं किया, जबकि एपिसोड में शिल्पा शिंदे उनकी खूब बुराई करती दिखीं. ऐसा करने पर ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि ढिंचैक पूजा के आने से हिना खान और शिल्पा शिंदे काफी इनसिक्योर महसूस करने लगी हैं. कुछ लोगों ने यह तक लिख दिया कि दोनों जलन का शिकार हो गई हैं.

पढ़ें ट्विटर रिएक्शन...लोगों ने सलमान खान के साथ ढिंचैक पूजा की केमिस्ट्री को लेकर भी ट्वीट किए. तारीफ करते-करते ढिंचैक पूजा का मजाक बनाने पर सलमान खान की खूब बढ़ाई हुई.बता दें, सेल्फी मैंने ले ली है... से लाइमलाइट में आईं ढिंचैक पूजा दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर..., स्वैग वाली टोपी..., बाबू दे दे थोड़ा कैश... जैसे गाने गाकर चर्चा बटोर चुकी हैं. बिग बॉस में शामिल होने से पहले उन्होंने अपना नया गाना 'आफरीन फातिमा बेवफा है...' रिलीज किया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
Bigg Boss 11: ट्विटर पर छाईं ढिंचैक पूजा, यूजर्स बोले जलन का शिकार हुईं हिना खान और शिल्पा शिंदे
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com