Salman Khan ने कर लिया है तय, Bigg Boss 11 के बाद कुछ ऐसा करेंगे Arshi Khan के साथ

अर्शी खान इन दिनों खास टास्क को लेकर बिग बॉस-11 में वापसी कर चुकी हैं और घर में कदम रखते ही उन्होंने खूब हंगामा बरपा रखा है.

Salman Khan ने कर लिया है तय, Bigg Boss 11 के बाद कुछ ऐसा करेंगे Arshi Khan के साथ

सलमान खान और अर्शी खान

खास बातें

  • अर्शी के साथ नजर आ सकते हैं सलमान
  • इस मॉडल ने किया खुलासा
  • इसे लेकर सस्पेंस कायम है
नई दिल्ली:

अर्शी खान इन दिनों खास टास्क को लेकर बिग बॉस-11 में वापसी कर चुकी हैं और घर में कदम रखते ही उन्होंने खूब हंगामा बरपा रखा है. उन्होंने घर के सदस्यों को टास्क दिया है जिसमें घर के सबसे मतलबी सदस्य का पता लगाना है. इस टास्क में घर के सारे सदस्य जुट गए हैं. लेकिन इस बीच खबर आई है कि अर्शी खान बिग बॉस-11 खत्म होते ही सलमान खान के साथ एक और शो भी कर सकती हैं. हालांकि विवादास्पद मॉडल-एक्ट्रेस महिमा सिंह पुरी का कहना कुछ और ही है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके जानकारी दी है.

Mallika Sherawat को उनके पेरिस स्थित फ्लैट से निकाला, घर खाली और फर्नीचर जब्त करने का आदेश
 


Hrithik Roshan के 44वें जन्मदिन पर एक्स-वाइफ ने लिखा- तुम हमेशा मेरी जिंदगी...

महिमा सिंह पुरी ने लिखा हैः "क्या अर्शी खान ने सलमान खान के साथ चार और प्रोजेक्ट साइन किए हैं? मेरे सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि बिग बॉस के बाद अर्शी खान भाईजान के साथ अगले शो में स्क्रीन स्पेस शेयर कर सकती हैं. लेकिन अर्शी के मैनेजर फ्लिन रेमेडियोज ने इस बात की पुष्टि नहीं की है."

Video: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके



Honeymoon खत्म होते ही अब डरावने अंदाज में लौटीं अनुष्का शर्मा, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वैसे भी कहा जा रहा है कि सलमान खान बिग बॉस के बाद '10 का दम' लेकर आ सकते हैं. सलमान इस शो के होस्ट रह चुक हैं और इसका एक सीजन 2008 में आया था. अभी तक इसके दो सीजन एयर हो चुके हैं. अगर 'आवाम की चहेती' अर्शी बेगम को सलमान खान के साथ शो मिलता है तो वाकई ये उनके करियर के लिए एक बड़ी छलांग होगी. वे बतौर कॉमनर इस शो में आई थीं और अपने व्यवहार तथा खेल से उन्होंने एक बड़ा फैन बेस तैयार किया.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com