Bigg Boss 11: पिंजरे में बंद होंगे हिना, शिल्पा, विकास और लव, Live Voting से होगा किस्मत का फैसला

बिग बॉस सीजन 11 का सेमीफाइनल वीक चल रहा है. सिर्फ घरवालों के लिए हुए नॉमिनेशन पर कोई भी वोटिंग नहीं की जा रही है.

Bigg Boss 11: पिंजरे में बंद होंगे हिना, शिल्पा, विकास और लव, Live Voting से होगा किस्मत का फैसला

Bigg Boss 11 : इस हफ्ते के नॉमिनेटेड सदस्य

खास बातें

  • इस हफ्ते मॉल में बंद होंगे नॉमिनेटेड सदस्य
  • लाइव वोटिंग के जरिए होगा किस्मत का फैसला
  • सबसे कम वोट पाने वाले कंटेस्टेंट को बाहर निकालेगी जनता
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 11 का सेमीफाइनल वीक चल रहा है. सिर्फ घरवालों के लिए हुए नॉमिनेशन पर कोई भी वोटिंग नहीं की जा रही है. वजह यह थी कि इस हफ्ते ऑडियंस जज बनकर लाइव वोटिंग करेंगे और चारों कंटेस्टेंट एक मॉल में जाकर वोटिंग के लिए सभी से अपील करेंगे. फिलहाल अभी घर में कुल 6 सदस्यों में से एक सदस्य टास्क जीतकर फिनाले में एंट्री करेगा और वहीं नॉमिनेटड सदस्य ऑडियंस से लाइव वोटिंग की अपील करने के बाद 'वीकेंड का वार' में फैसला सलमान द्वारा सुनाया जाएगा.

बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब जनता लाइव वोट करेगी और सबसे कम वोट पाने वाले कंटेस्टेंट को बाहर निकालेगी. यह वोटिंग ऑर्बिट मॉल में होगा.

Bigg Boss 11: कॉमनर वर्सेज सेलेब्रिटीज में बंटा घर, हिना ने इस कंटेस्टेंट को बताया 'चूहा'

सेमीफाइनल वीक के पहले दिन शॉकिंग नॉमिनेशन में हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी डेंजर जोन में खुद को डाल लिया. बिग बॉस की ऑडियंस को बढ़ाने के लिए लाइव वोटिंग का कान्सेप्ट शुरू किया गया है. पिछले हफ्तों में भी लाइव वोटिंग के जरिए घरवालों से कुछ टास्क करवाए जा चुके हैं. मॉल में सभी नॉमिनेटेड सदस्य एक जेल में बंद खुद को सुरक्षित करने के लिए वोट मांगेंगे. इस साल ऑडियंस लाइव जाकर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सुरक्षित करने का मौका पहली बार आयोजित किया जा रहा है. सभी चार नॉमिनेटेड सदस्य खुद को सुरक्षित करने के लिए ऑडियंस से लाइव अपील करेंगे कि उन्हें बिग बॉस के फिनाले में क्यों जाना चाहिए?

Bigg Boss: कौन थे पहले सीजन के Winner, जानें क्या कर रहे हैं अब

कलर्स चैनल का एप वूट, मैसेज और ऑनलाइन वोटिंग के जरिए यह निर्णय लिया जाएगा कि सभी चार सदस्यों में से किसे घरवाले को सबसे ज्यादा वोट मिले और किसे सबसे कम. इस हफ्ते आने वाले सलमान खान का वीकेंड का वार काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है. देखना होगा कि हिना, लव, शिल्पा और विकास में ऑडियंस किसे सुरक्षित करेगी. 

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com