विज्ञापन
This Article is From Jun 06, 2019

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने सलमान खान के सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, खूब देखा जा रहा Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर फिर से धमाल मचा दिया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने सलमान खान के सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, खूब देखा जा रहा Video
मोनालिसा (Monalisa) के डांस वीडियो की धूम
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर फिर से धमाल मचा दिया है. एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने गजब का डांस किया है. इस वीडियो में मोनालिसा  (Monalisa)  के साथ उनकी को एक्ट्रेस नियति फतनानी (Niyati Fatnani) भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म भारत (Bharat) का सॉन्ग 'एत्थे आ' (Aithey Aa) पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

World Cup 2019: पाकिस्तान और श्रीलंका को मिली करारी शिकस्त तो बॉलीवुड एक्टर ने कहा- एशिया की सभी टीमें...

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) और नियति फतनानी (Niyati Fatnani) के इस वीडियो को 3 लाख 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. दोनों एक्ट्रेस इन दिनों स्टार प्सस के पॉपुलर शो 'नजर' में दिखाई दे रही है. मोनालिसा जहां इस सीरियल में मोहना के रोल में है तो वहीं नियति फतनानी (Niyati Fatnani) पिया  शर्मा के किरदार में है, जिन्हें दैविक शक्तियां प्राप्त है और वो शो के लीड एक्टर हर्ष राजपूत (Harsh Rajpoot) की पत्नी बनी हैं. हर्ष राजपूत (Harsh Rajpoot) इस सीरियल में अंश राठौड़ के किरदार में दिखाई दे रहे हैं.

अपने एक्स बॉयफ्रेंड और लव लाइफ को लेकर कैटरीना ने कही ये बात, कहा- एक ऐसा दौर भी था...

भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर छा जाता है. और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है. मोनालिसा आए दिन अपने इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. मोनालिसा में इस सीरियल से टीवी की दुनिया में भी अपनी छाप छोड़ रही है. उन्होंने 'एत्थे आ' (Aithey Aa) सॉन्ग पर जो धमाल मचाया है वो खूब वायरल हो रहा है. इससे पहले भी उनके कई डांस  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने सलमान खान के सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, खूब देखा जा रहा Video
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com