गर्मी से बचने के लिए भाग्य लक्ष्मी एक्ट्रेस ऐश्वर्या खरे ने निकाला जुगाड़, वीडियो देख आप भी कहेंगे- ये तो...

भाग्य लक्ष्मी एक्ट्रेस ऐश्वर्या खरे ने गर्मी से बचने के लिए सेट पर एक जुगाड़ निकाल लिया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

गर्मी से बचने के लिए भाग्य लक्ष्मी एक्ट्रेस ऐश्वर्या खरे ने निकाला जुगाड़, वीडियो देख आप भी कहेंगे- ये तो...

भाग्य लक्ष्मी एक्ट्रेस ऐश्वर्या खरे का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

गर्मी के मौसम शुरू हो गया है, जिसके चलते लोगों को झुलसती और तपती गर्मी का सामना करना पड़ा रहा है. वहीं इससे सेट पर शूटिंग करते एक्टर्स भी नहीं बच पा रहे हैं. इसी बीच भाग्य लक्ष्मी एक्ट्रेस ऐश्वर्या खरे ने गर्मी से बचने का जुगाड़ निकाल लिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं लोग रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि ये तो गर्मी से बचने का जबरदस्त आइडिया है. लेकिन हमारे काम का नहीं है...

पैपराजी पेज पर शेयर किए गए वीडियो में ऐश्वर्या खरे गर्मी से बचने का जुगाड़ लगाती दिख रही हैं. इस वीडियो को देख फैंस ने फायर, फनी और हार्ट इमोजजी से रिएक्शन दिया है. वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

हाल ही में जी टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर भाग्य लक्ष्मी का नया प्रोमो शेयर किया गया था, जिसमें सात साल का लीप दिखाया गया. वहीं लक्ष्मी अपनी बेटी पार्वती के साथ हंसी खुशी जीवन बिताती हुई नजर आई थी. प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया,  सात सालों के बाद बदली लक्ष्मी के भाग्य की डगर, पार्वती के साथ कैसे होगा उसका ये नया सफर? जानने के लिए देखिए भाग्य लक्ष्मी. 

गौरतलब है कि बता दें, भाग्य लक्ष्मी की कहानी लक्ष्मी की है, जिसे ऐश्वर्या खरे निभा रही हैं. लक्ष्मी की लाइफ में नया मोड़ तब आता है जब उसकी फैमिली उसकी शादी अमीर व्यापारी, ऋषि ओबेरॉय से कर देता है. लेकिन बाद में उसे सच पता चलता है कि ऋषि, मलिष्का से प्यार करता है और उसकी सास ने अपने बेटे की जान बचाने के लिए उसकी शादी की है. इसके बाद वह खुद को ठगा हुआ महसूस करती है. कहानी में नया मोड़ तब आता है जब लक्ष्मी से ऋषि को प्यार हो जाता है. लेकिन किस्मत उन्हें अलग कर देती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun