टॉप 5 सीरियल में एंट्री करते ही भाग्य लक्ष्मी में नया ट्विस्ट, ऋषि के सामने पड़ेगी खतरे मेें लक्ष्मी की जान

Bhagya Lakshmi Serial: सीरियल भाग्य लक्ष्मी में लक्ष्मी की जान खतरे में पड़ने वाली है, जिसे देखकर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

टॉप 5 सीरियल में एंट्री करते ही भाग्य लक्ष्मी में नया ट्विस्ट, ऋषि के सामने पड़ेगी खतरे मेें लक्ष्मी की जान

Bhagya Lakshmi Written Update In Hindi: भाग्य लक्ष्मी सीरियल का नया प्रोमो वायरल

नई दिल्ली:

Bhagya Lakshmi Written Update In Hindi: सीरियल भाग्य लक्ष्मी टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में शामिल हो चुका है, जिसके चलते मेकर्स सीरियल में नया ट्वि्स्ट लाने को तैयार हैं. इसी बीच शो का नया प्रोमो सामनेआया है, जिसमें लक्ष्मी की जान खतरे में पड़ती दिख रही है, जिसका कारण मलिश्का होगी. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस का रिएक्शन देखने लायक है और भाग्य लक्ष्मी के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा यह जानने के लिए बेताब हैं.  

टेलीचक्कर के इंस्टाग्राम पेज पर भाग्य लक्ष्मी का नया प्रोमो शेयर किया  गया है. क्लिप में मलिष्का, लक्ष्मी को पटाखों की लड़ी पहनाती है और बाहर भेजती है. जहां पटाखे फोड़ते हुए लक्ष्मी के गले में डली पटाखों की लड़ी पर आग लगने वाली होती है. जबकि ऋषि उसे बचाने की कोशिश करता हुआ नजर आता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचन्ती स्टारर भाग्य लक्ष्मी की कहानी लक्ष्मी की है, जिसकी लाइफ में नया मोड़ तब आता है जब उसकी फैमिली उसकी शादी अमीर व्यापारी, ऋषि ओबेरॉय से कर देता है. लेकिन बाद में उसे सच पता चलता है कि ऋषि, मलिष्का से प्यार करता है और उसकी सास ने अपने बेटे की जान बचाने के लिए उसकी शादी की है. इसके बाद वह खुद को ठगा हुआ महसूस करती है.