Bhabhi Ji Ghar Par Hain: अंगूरी भाभी ने की अपने को-स्टार्स की जमकर तारीफ, कही ये खास बात...

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अपने इस किरदार से काफी लोकप्रिय हो गई हैं.

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: अंगूरी भाभी ने की अपने को-स्टार्स की जमकर तारीफ, कही ये खास बात...

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: शो का एक दृश्य

नई दिल्ली:

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अपने इस किरदार से काफी लोकप्रिय हो गई हैं. उन्होंने अपने किरदार से फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है. वहीं शुभांगी अब अपने को-स्टार को कही गई बातों के लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल शुभांगी अत्रे कहती हैं कि वे अपने को-स्टार रोहिताश गौर जो कि  भाभी जी घर पर हैं शो में तिवारी जी के किरदार में नजर आते हैं और आसिफ शेख जो विभूति नारायण मिश्रा के किरदार में नजर आते हैं.  शुभांगी दोनों की ही प्रशंसा करते हुए कहती हैं कि मुझे दोनों से ही बहुत कुछ सीखने को मिलता है.

वे आगे कहती हैं कि  "रोहित जी एलिस इन वंडरलैंड की तरह हैं" वे अपनी दुनिया में खोए रहते हैं, लेकिन वह अद्भुत कलाकार हैं. मुझे उनसे काफी कुछ सीखने का अनुभव रहा है. इसके साथ ही वे आसिफ शेख की प्रशंसा करते हुए कहती हैं कि आसिफ शेख जी से बहुत कुछ सीखा. मेरी केमिस्ट्री उन दोनों के साथ अच्छी है.शो के बारे में बात करते हुए शुभांगी कहती हैं कि, "बहुत अच्छा लगता है. अगर हम टीवी शो के बारे में बात करते हैं, बहुत से ऐसे शो भी हैं जो जल्दी से ऑफ-एयर हो जाते हैं या कुछ ही वर्षों में अपना सार खो देते हैं, लेकिन हमारा शो जादू को जीवित रखने में कामयाब रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आज भी दर्शक इस शो को पसंद करते हैं. जब भी कोई हमसे मिलता है वह बताता है कि यह शो उनके स्ट्रैस लेवल को कम करता है. लॉकडाउन के दौरान भी, शो ने सभी का मनोरंजन किया और हमने अब छह  साल पूरे कर लिए हैं. इस तरह के शानदार शो का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा. इसके साथ ही वे निर्माता संजय और बिनाफेरर और शो के लेखकों की भी प्रशंसा करती हैं. "निर्माता (बिनाफेरर और संजय कोहली) और लेखक शुरू से ही कॉमेडी को बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं. कभी भी सुस्त पल नहीं होता है और यह काम को इतना मजेदार बनाता है. आखिर में शुभांगी कहती हैं कि 'भाभीजी घर पर हैं!" एक जादुई शो है,"