कभी ब्यूटी कॉन्टेस्ट तो कभी टीवी...बेहद दिलचस्प है बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे की कहानी, अपने दम पर बनाया एंपायर

बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में आई बेबिका धुर्वे खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं. कभी अपनी ज्योतिष कला से, कभी अपने ह्यूमर से और कभी अपनी लड़ाइयों से बेबिका धुर्वे घर का माहौल दिलचस्प बनाए हुए हैं.

कभी ब्यूटी कॉन्टेस्ट तो कभी टीवी...बेहद दिलचस्प है बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे की कहानी, अपने दम पर बनाया एंपायर

बिग बॉस ओटीटी में खूब धमाल मचा रही हैं बेबिका धुर्वे

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में आई बेबिका धुर्वे खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं. कभी अपनी ज्योतिष कला से, कभी अपने ह्यूमर से और कभी अपनी लड़ाइयों से बेबिका धुर्वे घर का माहौल दिलचस्प बनाए हुए हैं. बिग बॉस के फैन्स उन्हें पसंद करें या न करें लेकिन उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते. बेबिका धुर्वे अपने वजन की वजह से बॉडी शेमिंग का भी शिकार हो चुकी हैं. इस वजन के पीछे भी दिलचस्प कहानी है. वैसे बेबिका धुर्वे मल्टी टेलेंटेड हैं. वो एक्ट्रेस हैं, एस्ट्रोलोजर हैं, डेंटिस्ट हैं और ब्यूटी कॉन्टेस्ट का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

इसलिए बढ़ा वजन

बेबिका धुर्वे के वजन बढ़ने का कारण बड़ा दिलचस्प है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेबिका धुर्वे ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बहुत फूडी हैं. इसके बावजूद वो पहले खुद पर कंट्रोल रखती थीं और बहुत पतली थीं. इसकी वजह थी उनके जीवन में किसी शख्स की मौजूदगी जिसकी खातिर वो मेंटेन रहना चाहती थीं. लेकिन उस शख्स के जाने के बाद बेबिका धुर्वे ने अपने खाने से प्यार को निभाया. और, अब वो सिंगल रहना पसंद करती हैं ताकि उन्हें खाना न छोड़ना पड़े. खाने से यही प्यार उनकी सेहत पर नजर भी आने लगा है, लेकिन बेबिका धुर्वे को इससे खास फर्क नहीं पड़ता.

इतनी है बेबिका की नेटवर्थ

बेबिका धुर्वे  पेशे से डेंटिस्ट हैं. उनका पहला जॉब ही डेंटिस्ट का था. इसके अलावा वो एस्ट्रोलॉजी भी जानती हैं. इसके साथ ही वो एक्टिंग की दुनिया से लेकर ब्यूटी कॉन्टेस्ट की दुनिया में भी हाथ आजमा चुकी हैं. बेबिका धुर्वे ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके टीचर ने उन्हें ब्यूटी कॉन्टेस्ट में जाने के लिए मोटिवेट किया था, जिसके बाद वो ब्यूटी कॉन्टेस्ट में शिरकत करने पहुंची थीं और टॉप 15 तक जाने  में भी कामयाब रही थीं. इसके बाद साल 2021 में वो डेली सोप भाग्यलक्ष्मी में नजर आईं. हालांकि कुछ कारणों से उन्होंने शो छोड़ दिया. बेबिका धुर्वे की नेटवर्थ एक करोड़ रु. बताई जाती है.

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com