iPhone लेने जा रहे अभिषेक मल्हान के साथ हुई चोरी, बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट ने गवांए लाखों

बिग बॉस ओटीटी 2 फेम अभिषेक मल्हान को एक बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा है. उनके साथ लाखों रुपये की चोरी हो गई है. इस बात की जानकारी उन्होंने डिंपल मल्हान के यूट्यूब चैनल के जरिए दी है.

iPhone लेने जा रहे अभिषेक मल्हान के साथ हुई चोरी, बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट ने गवांए लाखों

iPhone लेने जा रहे अभिषेक मल्हान के साथ हुई चोरी

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 फेम अभिषेक मल्हान को एक बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा है. उनके साथ लाखों रुपये की चोरी हो गई है. इस बात की जानकारी उन्होंने डिंपल मल्हान के यूट्यूब चैनल के जरिए दी है. अभिषेक मल्हान ने अपने वीडियो में बताया है कि वह आईफोन लेने के जा रहे थे, तभी उनके साथ 1.5 लाख रुपये की चोरी हो गई. उन्होंने कहा कि यह पहली बार था कि वह अपने साथ इतनी नकदी लेकर जा रहे थे. वीडियो की शुरुआत अभिषेक ने कहा, 'मेरे पास 1.5 लाख रुपये नकद थे. मुझे एक आईफोन के लिए पेमेंट करनी थी. मुझे वो किसी को गिफ्ट करना था. 

अभिषेक मल्हान ने आगे कहा, 'अब, मैंने देखा कि मेरे बैग में पैसे ही नहीं हैं, बैग खाली है. उस वक्त में हैरान हो गया था. पापा ने मुझसे कहा था कि मुझे पैसों का ख्याल रखना चाहिए और अब मुझे नहीं पता कि पैसों का क्या हुआ. मैंने अपने जीवन में कभी भी इतनी बड़ी नकदी नहीं रखी है. मैं घबरा गया था, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि मैंने अपना सारा पैसा कैसे खो दिया. मुझे किसी को गिफ्ट देने के लिए एक आईफोन खरीदना था और इसके लिए मुझे नकदी मिली थी लेकिन अब मेरे पास नहीं है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिषेक ने आगे कहा, 'मेरे पिता ने मुझसे पैसों को लेकर सावधान रहने के लिए लाख बार कहा और फिर भी मैंने इसे खो दिया. मैंने नहीं सोचा था कि मुझे ऐसी चीज का सामना करना पड़ेगा. यह बहुत डरावना है और मुझे नहीं पता कि अब इसके बारे में क्या करना है. काश मैं थोड़ा और सावधान होता.' आपको बता दें कि अभिषेक मल्हान सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी में अपने खेल को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. वह शो में फाइनल तक पहुंचे थे.