'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बाघा की बावरी की हुई वापसी, लेकिन आते ही कर लिया ब्रेकअप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के क्रिएटर और प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी हमेशा से कहते आए हैं कि मेरे दर्शक ही मेरे बॉस हैं. तभी तो वह फैन्स के लिए खास सरप्राइज लेकर आए हैं.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बाघा की बावरी की हुई वापसी, लेकिन आते ही कर लिया ब्रेकअप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता में बावरी ने दिया बाघा को जोर का झटका

नई दिल्ली :

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Bawri: असित कुमार मोदी हमेशा से कहते आए हैं कि मेरे दर्शक ही मेरे बॉस हैं. तभी तो वह फैन्स के लिए खास सरप्राइज लेकर आए हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वह नवीना वाडकर (Navina Wadekar) को बाघा की बावरी के रोल में आए हैं. जी हां, बाघा और बावरी की प्रेम कहानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की यूएसपी रही थी. फैन्स इन कैरेक्टर्स को खूब प्यार भी करते थे. इसी को देखते हुए असित कुमार मोदी नवीना वाडेकर को बावरी के रोल में लेकर आए हैं.

असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) ने बावरी को लेकर कहा, ‘मैं बावरी के कैरेक्टर के लिए नए और मासूम चेहरे को चाहता था और जो हम ढूंढ रहे थे वह खुशकिस्मती से हमें मिल भी गया है. उन्होंने शो को लेकर अपनी प्रतिबद्धता का वादा भी किया है. हमारा शो दर्शकों का सबसे चहेता शो है और हमें उनकी कसौटी पर खरा उतरना है. मुझे उम्मीद है कि वह नवीना वाडेकर को बावरी के किरदार में पसंद करेंगे. वह ब्रांड तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़कर बेहद खुश हूं. हमने कई ऑडिशन लिए थे, जिनमें से वह सिलेक्ट हुईं. मेरा दर्शकों से अनुरोध है कि वह नई बावरी को भी पहले जैसा ही प्यार दें.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के ताजा ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि बावरी अपने गांव से वापस आ गई है और बाघा से बाग में मिलने के लिए कहती हैं. लेकिन मिलने की बजाय वह बाघा को ब्रेकअप का मैसेज भेज देती है. उसी वक्त से न सिर्फ बाघा और नट्टू काका बल्कि जेठालाल और पूरी गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) परेशान है. बावरी के इस कदम उठाने के पीछे की वजह हर कोई जानना चाहता है. जल्द ही दर्शकों को इसका जवाब भी मिल जाएगा. लेकिन मजेदार अंदाज में.