बादशाह ने Nora Fatehi के डांस स्टेप्स को बताया पोछा लगाने वाला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूट कर रोने लगे रैपर

नोरा फतेही के डांस स्टेप्स पर ताना मार कर बादशाह कुछ ऐसे फंसे कि उन्हें माफी तक मांगने पड़ी.

बादशाह ने Nora Fatehi के डांस स्टेप्स को बताया पोछा लगाने वाला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूट कर रोने लगे रैपर

बादशाह का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) कभी-कभी कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि इसकी वजह से वे खुद अपने लिए शर्मिंदगी मोल लेते हैं. एक बार फिर से बादशाह ने कुछ ऐसा ही किया है. दरअसल यह मामला नोरा फतेही से जुड़ा हुआ है. भला कौन नहीं जानता कि नोरा फतेही डांस करने में कितनी माहिर हैं. नोरा फतेही के डांस स्टेप्स के न जाने कितने दीवाने हैं. यह जानते हुए भी बादशाह ने नोरा फतेही के डांस स्टेप्स को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी, जिससे एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया और एक्ट्रेस ने बादशाह को ऐसा चैलेंज दे डाला कि उसे पूरा करने में बादशाह को नानी याद आ गई. नतीजा यह हुआ कि अंत में बादशाह को माफी तक मांगनी पड़ी.

बादशाह (Badshah) और नोरा फतेही से जुड़ा यह वाकया दरअसल रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर हुआ. इस शो के एक प्रोमो में देखने के लिए मिला है कि नोरा फतेही के डांस स्टाइल पर बादशाह एक कमेंट करके फंस जाते हैं. बादशाह कह देते हैं कि मेरे अनुसार जमीन पर लेट कर पोछा लगाने को हुक स्टेप नहीं कहते. यह सुनकर नोरा फतेही को गुस्सा आ जाता है और वे बादशाह के साथ जज मर्जी दोनों को चैलेंज कर देती हैं. चैलेंज मिलने के बाद बादशाह और मर्जी किसी तरह से ये स्टेप्स कर तो लेते हैं, लेकिन उन्हें इस बात का एहसास हो जाता है कि यह कितना कठिन था. इसके बाद तो बादशाह स्टेज पर बैठकर रोने तक लगते हैं और कहते हैं कि मुझे घर जाना है.

बादशाह (Badshah) को आखिरकार नोरा फतेही से माफी भी मांगनी पड़ती है. हालांकि, स्टेज पर जो कुछ भी होता है, वह बहुत ही फनी होता है और दर्शक इसे खूब एंजॉय करते हैं. सोशल मीडिया में इस वीडियो के वायरल होने पर यूजर्स भी इस पर खूब मजे ले रहे हैं और बादशाह को उनके कमेंट के लिए ट्रोल कर रहे हैं. बादशाह की बात करें तो इन दिनों वे अपने नए गाने Voodoo की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं, तो वहीं नोरा फतेही बहुत जल्द थैंक गॉड और तेलुगु फिल्म हरी वीरा मल्लू में दिखेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :एयरपोर्ट पर नजर आईं पूजा हेगड़े