Avika Gor पूल में चिल करती आईं नजर, एक्ट्रेस ने शेयर किया मालदीव वेकेशन का Video

अविका गोर (Avika Gor) ने अपने मालदीव वेकेशन से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें पूल में बड़े मजे से एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है.

Avika Gor पूल में चिल करती आईं नजर, एक्ट्रेस ने शेयर किया मालदीव वेकेशन का Video

अविका गोर (Avika Gor) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

अविका गोर (Avika Gor) सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहने लगी हैं. आए दिन वो अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. उनका ग्लैमरस अंदाज और लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. अविका ने टीवी सीरियल 'बालिका वधू' से लोगों के दिल में एक खास जगह बना ही थी. अब वो सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती से फैन्स को अपनी और आकर्षित कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उनके मालदीव वेकेशन का है, जहां वो बॉयफ्रैंड मिलिंद चांदवानी (Milind Chandwani) के साथ छुट्टियां मना रही हैं.

अविका गौर (Avika Gor) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, अविका मजे से पूल में चिल कर रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'तेरा होने लगा हूं' सॉन्ग भी सुनाई दे रहा है. वहीं फैन्स भी उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं.  वीडियो को कुछ ही समय में 24 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'बालिका बधू (Balika Badhu)' से की थी. इस शो में एक्ट्रेस ने 'छोटी आनंदी' का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्हें 'ससुराल सिमर का' सीरियल में देखा गाया. वहीं, एक्ट्रेस इन दिनों साउथ की फिल्मों में अपना हाथ आजमाती नजर आ जाती हैं.